शाहरुख़ ख़ान के क़रीबी माने जाने वाले प्रोडूसर करीम मोरानी की दो बेटियों को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था और अब ख़बर है कि उनको भी इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया है. करीम कई बड़ी फ़िल्मों के निर्माता रहे हैं. करीम को भी अस्पता’ल में दाख़िल किया गया है. करीम के परिवार में सबसे पहले शज़ा इस वायरस की चपेट में आयीं थीं. जब उनके बारे में ख़बर आयी थी तो बॉलीवुड में हड़कंप सा मच गया था.

शज़ा ने कुछ समय पहले ही विदेश यात्रा की थी. शज़ा उसके बाद से ही मुंबई के अस्प’ताल में आइसोलेशन में है और उनकी पूरी बिल्डिंग को isolate करने का फैसला लिया गया है। तब से ही वह मुंबई के नानावटी अस्पता’ल में भर्ती है।दोपहर बाद उनकी दूसरी बेटी ज़ोआ मोरानी को भी इसी अ’स्पताल लाया गया था।अब ऐसी सूचना मिली है कि उनकी दोनों बेटियां को’रोना पॉजिटिव हैं।

शज़ा के कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बाकी घरवालों का भी चेकअप किया गया जिसमें करीम की दूसरी बेटी ज़ोया का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया। हालांकि ज़ोया ने कोई विदेश यात्रा नहीं की। जांच में उनकी यात्रा राजस्थान के जयपुर शहर की आई। अब इसके बाद करीम का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। वैसे इस केस में जोया और शाज़ा की रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात सामने आई है. इसमें जो सबसे चौंकाने वाली बात है वो ये है कि शज़ा के किसी तरह का लक्षण नहीं दिख रहा था लेकिन वो पॉजिटिव पायी गईं.

वहीं, लक्षण होने के बावजूद ज़ोया का पहला कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है. इसीलिए परिवार को ऐसी आशंका थी कि कहीं दोनों बहनों की टेस्ट रिपोर्ट बदल तो नहीं गयी हैं। फिलहाल ज़ोया मुंबई के कोकिलाबेन अम्बानी अस्प’ताल में भर्ती हैं और शज़ा नानावटी अस्पता’ल में एडमिट हैं। वैसे आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री से ये पांचवां कोरोना वायरस पॉजिटिव केस है। इससे पहले कनिका कपूर और पूरब कोहली भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। कनिका को लखनऊ के पीजीआई अ’स्पताल में एडमिट करवाया गया था जहां उनका करीब 20 दिन इलाज चला और अब वो ठीक हो गई हैं.