फ़िल्म और TV इंडस्ट्री जितनी च’काचौं’ध से भरी होती है उतनी ही मेहनत और हौसला भी माँगती है। वहीं यहाँ काम करना एक अल’ग तरह के जु’नून की डिमां’ड भी करता है। कई बार लोगों को यहाँ अपनी मं’ज़िल मिल जाती है तो कई बार लोग ख़ुद को खो’या हुआ महसू’स भी करते हैं। ये वक़्त बड़े फ़ै’सले लाता है। जैसे हाल ही में अनुपमा सीरियल में नंदिनी का किरदार नि’भाने वाली अनघा ने भी इंडस्ट्री को छो’ड़ने का मन बना लिया।

यूँ तो जब अनघा ने जब ‘अनुपमा’ शो को अलवि’दा कहा था तो लोगों को लगा कि वो शायद किसी अन्य शो में नज़र आएँगी। पर हाल ही में अनघा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की जिसके अनुसार वो अपनी धा’र्मिक आस्था के चलते इंडस्ट्री को अलवि’दा कह रही हैं। उन्होंने लिखा कि भगवान कृष्ण से जु’ड़ी भावना फैलाना ही लोगों के जीवन का आधार होना चाहिए।

अनघा ने आगे कहा कि लोगों को ये भी समझना चाहिए कि उनका जन्म भगवान की सेवा और प्रेम बाँ’टने के लिए हुआ है। उन्होंने फ़ैन्स को स’पोर्ट के लिए धन्यवाद भी किया। साथ ही इस बात को लेकर आभा’र जताया कि उन्होंने शो से बाहर आने के बाद भी उनका हालचाल जा’नना चाहा। अनघा ने अधि’कारिक रूप से अपने इंडस्ट्री छोड़ने की घोष’णा की।

वहीं अनघा ने ये बात भी लिखी कि उन्हें लगता है कि वो काम नहीं करना चाहिए जो उन्हें उनके भक्ति मार्ग से डि’गाता हो या दूर करता हो। इसलिए वो अपनी आस्था के मार्ग को चु’नते हुए फ़िल्म और टेलिविज़न इंडस्ट्री को छो’ड़ रही हैं।अनघा ने फ़ैन्स से अपी’ल की है कि वो उन्हें उनके इस फ़ै’सले में भी सहयोग करें। कुछ ऐसा ही फ़ै’सला पहले भी कुछ अभिनेत्रियाँ कर चु’की हैं।

पिछले कुछ समय पहले जब ज़ा’यरा व’सीम और स’ना खा’न ने ध’र्म की बात कहकर फ़िल्म इंडस्ट्री छो’ड़ने की बात कही थी। तो बहुत से लोगों ने कई तरह के सवा’ल भी उठाए थे। जहाँ कुछ ने उन्हें उनकी पसंद कहकर आगे बढ़ने की बधाई दी थी। वहीं बहुत से लोगों ने इस बात को धा’र्मिक क’ट्टर’ता से जोड़ा था।ये दोनों ही एक्ट्रेस अब भी अपने पोस्ट से लाइम लाइट में रहती हैं।

error: Content is protected !!