पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में कई रिश्तों का खु’ला’सा हुआ है। जिसमें से कुछ की तो शादी भी हो गई। बता दें कि इस बीच अब एक और जोड़ी उभरकर सामने आई है, जिसकी इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। ये जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि सलमान खा’न की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की है।

अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह सोनाक्षी ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में उनके और जहीर इकबाल के रिश्ते का खु’ला’सा हुआ है। जिसके बारे में खुद जहीर ने बताया है। जहीर इकबाल के इस बड़े खु’लासे के बाद ये जोड़ी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गई है। इस बीच अब इसपर एक्ट्रेस सोनाक्षी ने भी अपना रिए’क्शन दिया है।


बता दें कि सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसका कैप्शन उन्होंने बहुत ही जबरदस्त दिया है। शेयर की गई इस वीडियो में अभिनेत्री एक कमरे में गहरी सोच में बैठी हुई हैं। वीडियो क्लिप पर लिखा हुआ है कि “मी टू मीडिया: क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करना चाहते हो ?!? ……..ले मीडिया:” फिर वीडियो स्टार्ट होते ही सोनाक्षी शाहरुख के फेमस डायलॉग को लिप-सिंक करते नजर आती हैं। वह कहती हैं कि “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है।”

इस वीडियो पर फैंस खूब रिए’क्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने एक कैप्शन भी लिखा। वह लिखती हैं कि “प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो कृपया मुझे बता दो।” बता दें कि अभी तक सोनाक्षी ने अपने और जहीर के रिश्ते पर कोई बात नहीं कहीं है। लेकिन इस वीडियो से साफ है कि वह अभी शादी नहीं करने वाली। बता दें कि हाल ही में जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर अपने और सोनाक्षी के रिश्ते का खु’ला’सा किया था। जिसके बाद से ही वह दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

error: Content is protected !!