ज़हीर और सागरिका के घर आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, सामने आया…

लॉकडाउन का वक़्त जहाँ कई सारी मुश्किलें लेकर आया वहीं ढेर सारी ख़ुशियाँ भी सामने आयीं। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर में नए मेहमान का स्वागत करने को तैयार हैं। करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के घर नए मेहमान की आहट है तो क्रिकेट की फ़ील्ड से जुड़े लोगों के लिए भी ख़ुशियाँ कम नहीं हैं। हाल ही में हार्दिक पण्ड्या और नताशा के घर नन्हा मेहमान आया है तो विराट कोहली और अनुष्का भी अपने पहले बच्चे के इंतज़ार में हैं। वहीं एक और ख़ुशख़बरी भी सामने आयी है।

ख़बरों की माने तो क्रिकेटर ज़हीर ख़ान और उनकी ऐक्ट्रेस पत्नी सागरिका घाट्गे भी एक नन्हें मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। सागरिका और ज़हीर की शादी को टेन साल हो गए हैं और अब दोनों ने अपने परिवार को बढ़ाने का फ़ैसला किया है। इस बारे में ज़हीर और सागरिका ने भले ही अब तक कुछ न कहा हो लेकिन उनके क़रीबी दोस्तों ने मानो इस बात को कन्फ़र्म ही कर दिया है। ये ख़बरें तब सामने आयीं जब ज़हीर ख़ान के जन्मदिन के मौक़े पर सागरिका ने एक ब्लैक ढीला गाउन पहना था।

Zaheer- Sagrika
ज़हीर और सागरिका इस समय UAE में हैं और दोनों एक- दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सागरिका और ज़हीर के फ़ैन्स इस ख़बर को सुनकर बेहद उत्साहित हैं। सभी ने उन्हें बधाइयाँ देनी भी शुरू कर दी है लेकिन अब तक कोई अफ़िशल अनाउन्स्मेंट नहीं आया है। ज़हीर और सागरिका जब भी अपनी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल ही में ज़हीर के जन्मदिन के मौक़े पर सागरिका ने उन्हें विश करते हुए लिखा था कि अगर वो न होते तो सागरिका तो खो ही जातीं। दोनों का प्यार देखकर फ़ैन्स उन्हें दुआएँ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *