बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि इन्हें कभी ग़ु’स्सा आता भी होगा और उनके फ़ैन्स उनकी हँसी मज़ाक़ की आदत से खासे इंप्रेस भी रहते हैं लेकिन कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें इतना ग़ुस्सा आता है कि बड़े-बड़े सितारे भी इनसे पंगा लेने से घबराते हैं। आज हम कुछ ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं। इस लिस्ट में आपकी सोच के मुताबिक़ ही पहला नाम है सलमान ख़ान का। सलमान का ग़ुस्सा सभी जानते हैं अगर कोई उनसे पंगा ले ले तो वो उसे बिलकुल छोड़ते नहीं फिर वो चाहे कोई बड़ा स्टार हो या TV आर्टिस्ट। सलमान के बारे में तो ये तक मशहूर है कि वो पंगा लेने वाले को इतना मजबूर कर देते हैं कि उसे माफ़ी माँ’गनी पड़ती है।

जहाँ सलमान अपने से पंगा लेने वालों से ही पंगा लेते हैं वहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनाउत लेती रहती हैं बात बेबात पंगा किसी से भी। ऐसा लगता है कि कंगना किसी से पंगा लेने का बहाना खोजती रहती हैं। तो इस लिस्ट में उनका नाम न हो ऐसा हो सकता है। ढाई किलो का हाथ रखने वाले सनी देओल यूँ तो काफ़ी शर्मिले और शांत मिज़ाज के हैं लेकिन जैसे ही कोई ग़लत बात उनके सामने होती है, सनी का एक्शन हीरो वाला अवतार आ जाता है सभी के सामने। एक बार तो सनी ने जींस दोनों हाथों में पकड़कर फाड़ दी थी।

Sunny Deol
वैसे सनी की तरह ही बेहद शांत और जादू की झप्पी देने वाले संजय दत्त को भी उनके मूड के लिए जाना जाता है। यूँ तो संजय काफ़ी कूल रहते हैं लेकिन ये अंदाज़ा लगाना बहुत मुश्किल है कि संजय को कौन सी बात बुरी लग जाए और उसके बाद उनका जो रूप सामने आता है उसको देखकर कोई उन्हें झप्पी नहीं देगा। बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन भी होते हैं कूल-कूल लेकिन एक बार जो उनका दिमाग़ हुआ ख़राब तो वो भी किसी को छोड़ते नहीं। तो कोई भी चाहता नहीं कि अजय की सटके क्योंकि फिर लगते हैं बुरी तरह फटके।

ऐसा नहीं है कि बस बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स को ही आता है ग़ुस्सा बल्कि जया बच्चन भी हैं इस लिस्ट में शामिल। जया बच्चन अक्सर मीडिया से रहती हैं नाराज़ फिर चाहे कोई लेने लगे बीच में फ़ोटो या करे ग़लत सवाल, कोई ऐश्वर्या को बुलाए ऐश कहकर तो भी हो जातीं हैं जया नाराज़ और पढ़ा देती हैं शिष्टाचार का पाठ। जया बच्चन से डरते हैं सारे स्टार्स भी क्योंकि अगर अच्छी ना लगे कोई फ़िल्म तो वो सीधे कह देती हैं ये बात भी।

Ajay Devgan – Jaya Bacchan – Nana Patekar
जब बात चल रही हो ग़ुस्से की और ऐसे में नाना पाटेकर का नाम शामिल न हो ऐसा तो हम कर ही नहीं सकते क्योंकि हमें भी अपनी फ़िक्र है। नाना पाटेकर का दिमाग़ खिसका और उधर से चला उनका रैपटा। जी हाँ, नाना पाटेकर अपने लगातार चलते संवादों से जितना फ़ेमस हैं उतने ही फ़ेमस हैं अपने चढ़ते पारे को लेकर भी। नाना पाटेकर के बारे में तो ये भी सुना गया है कि उनका दिमाग़ ख़राब हुआ तो वो हाथ चलाने में भी सोचते नहीं। तो ये हैं बॉलीवुड के कुछ ग़ुस्सैल स्टार। आपका इनके बारे में क्या कहना है हमें ज़रूर बताइएगा।