इन दिनों जब इम्यू’निटी की बात हो रही है ऐसे में बात आती है अच्छा खाने और हे’ल्थी रहने की। हमारे सितारे इस माम’ले में सभी से आगे हैं वो अपनी फ़ि’टनेस और डा’इट को लेकर काफ़ी ग’म्भीर रहते हैं और इस बारे में अपने फ़ैन्स को भी बताते रहते हैं। सितारों का सोशल मीडिया अकाउंट तो इन्हीं बातों से भ’रा हुआ है। जहाँ फ़िल्मी सितारे अपनी डाइट और फि’टनेस को लेकर सीरि’यस हैं तो TV ऐक्टर भी कहाँ क’म हैं। बॉलीवुड में योगा की बात करो तो भले ही शिल्पा शेट्टी की याद आती हो लेकिन TV इंडस्ट्री में योगा के साथ एक ही नाम याद आता है वो है कविता कौशिक।

जी हाँ, कविता कौशिक जो अपने सीरि’यल FIR की व’जह से काफ़ी फ़े’मस हैं। कविता कौशिक ने इसमें इंस्पे’क्टर चं’द्रमुखी चौटा’ला का रो’ल नि’भाया था जिसे आज तक लोग याद करते हैं। कविता कौशिक ने इस शो को छो’ड़ने के बाद फ़ि’टनेस की ओर अपना रू’ख किया और उन्होंने योगा को इस तरह से अपनाया कि अब वो तरह-तरह के आसन बड़ी आ’सानी से कर लेती हैं यहीं नहीं कविता की कई योगा करती हुई तस्वीरें बि’कनी में हैं, जो ख़ा’सी वाय’रल भी हो गयी हैं।

Kavita Kaushik
आपको बता दें कि कविता ने न सिर्फ़ योगा को अपनाया है बल्कि इसकी ट्रे’निंग भी ली है और कविता एक कुंड’लिनी योगा टीचर बन चुकी हैं। कविता कौशिक जहाँ अपने योगासन की तस्वीरें पोस्ट करती हैं वहीं कई फ़नी फ़ोटोज़ भी पोस्ट करती हैं। कविता ने अपने पड़ोसी के बच्चे की भी तस्वीरें और विडीओ पोस्ट की हैं जहाँ वो बच्चा उनकी ही तरह योगा करता नज़’र आ रहा है। कविता ने लिखा कि ये बच्चा उन्हें इंस्टा में देखकर उनकी ही तरह योगासन सीख रहा है और अपने घर में करता रहता है।