गूगल एक ऐसा सर्च इंजन है जिसके ज़रिए कोई भी बात ढूँढी जा सकती है लेकिन अक्सर गूगल भी लोगों को सरप्राइज़ देता है। हाल ही में गूगल में ऐलान किया नेशनल क्र’श का यानी कि एक ऐसी हसीना जिसे सारा हिंदुस्तान चाहता है। ये ऐक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि हैं कन्नड़ फ़िल्मों की ब’ला की ख़ूबसूरत ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना। रश्मिका मंदाना को जैसे ही गूगल ने नेशनल क्र’श घोषित किया कि उनके फ़ैन्स ने उन्हें टैग कर- करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करना शुरू कर दिया और ये बात रश्मिका तक भी पहुँच गयी। उन्होंने ख़ुद भी ये बात शेयर करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है।

रश्मिका के फ़ैन्स ने उन्हें इतना टैग किया है कि नेशनल क्र’श के नाम से वो ट्रेंड कर रही हैं। रश्मिका ने ख़ुद ये बात शेयर करने के लिए स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और लिखा कि “मेरे लोग वाक़ई लीजेंड्री हैं, वो बेहद प्यारे हैं, है न? मेरा दिल उन सभी के पास है”। रश्मिका का ये मैसेज भी हो गया है। वैसे रश्मिका के लिए ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी उन्हें कर्नाटक के क्र’श का टैग मिला हुआ है। ये टैग उन्हें वहाँ की मीडिया से मिला है। वैसे रश्मिका की ख़ूबसूरती है ही इतनी ख़ास कि उन्हें ऐसे टैग्स मिलने ही चाहिए।

Rashmika Mandana
बात करें बॉलीवुड की तो कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की सुपर फ़िट और हॉट बाला दिशा पाटनी को भी नेशनल क्र’श जैसे टैग से नवा’ज़ा जा चुका है लेकिन ये काम सिर्फ़ उनके फ़ैन्स ने ही किया था, पर जिस तरह से रश्मिका को गूगल ने नेशनल क्र’श बना दिया है इससे लगता है कि गूगल भी उनका दीवाना हो चुका है। रश्मिका ने 2016 से अपने करियर की शुरुआत की और अब तक 10 फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं जिनमें न सिर्फ़ कन्नड़ बल्कि तेलुगु और तमिल फ़िल्में भी शामिल है। अब ये ब्यूटी बॉलीवुड का रूख करेंगी या नहीं किसी को नहीं पता लेकिन अगर ये यहाँ आ गयीं तो क’ड़ी ट’क्कर देंगी।