आमिर ख़ान और किरण राव के बीच तलाक़ हो जाने के बाद से ही फैन्स में ये बात चर्चा का विषय बनी हुई है. किरण और आमिर के बीच प्रेम विवाह हुआ था और पिछले 15 साल से वो लोग एक दूसरे के साथ ख़ुश नज़र आ रहे थे. 2018 में आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह किरण के बिना अपनी ज़िन्दगी को सोच भी नहीं सकते. फिर अचानक ऐसा कुछ हो गया जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया. हम आपसे कुछ और ऐसी जोड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिनकी शादी ज़िन्दगी के सफ़र के दरम्यान ही समाप्त हो गई.

ऋतिक रोशन और सुजैन ख़ान
हृतिक बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं. उन्हें बॉलीवुड के बड़े सितारों में शुमार किया जाता है. उनकी और सुज़ैन ख़ान की शादी जब हुई थी तो इसकी बड़ी चर्चा हुई थी. सालों तक इसके किस्से लोग सुना करते थे लेकिन 14 साल बाद दोनों ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया. साल 2014 में दोनों ने तलाक़ ले लिया.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान
बॉलीवुड की हॉट अदाकारा और आइटम नम्बर की रानी मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान की जोड़ी हमेशा एक आदर्श जोड़ियों की तरह नज़र आती थी. दोनों ने 12 दिसंबर 1998 को शादी की थी लेकिन 19 साल के रिश्ते को किसी की नज़र लग गई और दोनों ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया.

करिश्मा और संजय कपूर
1990 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की जब व्यापारी संजय कपूर से शादी हुई तो इसकी बड़ी चर्चा हुई थी. एक समय करिश्मा और अभिषेक बच्चन के बीच शादी होने को थी लेकिन रिश्ता टूट गया. इसके बाद करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की. 10 साल चली शादी के बाद 2014 में दोनों ने तलाक़ लेने का फ़ैसला किया.

फरहान अख्तर और अधुना भबानी
निर्देशक और अभिनेता फ़रहान अख्तर की शादी सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुबा भबानी से हुई थी. ये शादी 16 साल चली और अचानक ही दोनों ने तलाक़ का फ़ैसला कर लिया.

error: Content is protected !!