बॉलीवुड स्टार्स को देखते ही उनके फ़ैन्स उनकी हर बात को जानना चाहते हैं ऐसे समय में ही चुग़लीबाज़ आपके काम आता है क्योंकि हम आपके लिए लेकर आते हैं सितारों की ऐसी सीक्रेट बातें जो उन्होंने किसी से शायर नहीं। की होती हैं। आपको बता दें कि आज जिस ऐक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वो और कोई नहीं बल्कि मिस उनिवर्स सुष्मिता सेन हैं। जी हाँ, वाहिं सुष्मिता सेन जिन्हें हमने सालों बाद हाल ही में ऑनलाइन सीरिज़ आर्या में देखा है और जो फ़िल्मों से दूर होने के बावजूद चर्चा में बनी रहती हैं।

आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि सुष्मिता सेन को साँपो से प्यार है। उन्हें ये प्यार इस हद तक है कि एक वक़्त उनके पास उनका पालतू पायथन भी था। अब आप ही सोचिए एक ख़ूबसूरत हसीना को किस तरह इन चीज़ों से प्यार हो सकता है। आमतौर पर छिपकली या कोकरोच से डरने के लिए महिलाओं का नाम मशहूर होता है ऐसे में साँप को दोस्त बनाना अपने आप में बहादुरी का काम है और सुष्मिता सेन जितनी टफ़ नज़र आती हैं वाक़ई वो उतनी टफ़ हैं। ये आदत तो कमाल की है लेकिन सुष्मिता की दूसरी आदत के बारे में पता चलेगा तो आप चौंक जाएँगे।

Sushmita Sen with Daughters
सुष्मिता सेन को बंद बाथरूम में नहाने की आदत नहीं है। सुष्मिता को किसी छोटे या बड़े बाथरूम में क़ैद होकर नहाना क़तई पसंद नहीं है बल्कि वो नहातीं हैं खुले आसमान के नीचे। जी हाँ, सुष्मिता सेन ने अपनी इस आदत के चलते अपने घर के टेरिस पर शावर लगवाया है और वो वही नहातीं हैं। अब हमें तो ये सोचकर ही कुछ-कुछ होने लगा है सुष्मिता के अड़ोसी-पड़ोसियों का क्या हाल होता होगा ये तो वही जानें।सुष्मिता अपने बॉय फ़्रेंड और दो बेटियों के साथ रहती हैं, काफ़ी दिनों पहले सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया था और तभी से उनका ख़याल रखती हैं। सुष्मिता की लाइफ़ सभी के लिए इंस्पायरिंग है।