अपनी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के बाद अब टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ भी ले आए हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। टाइगर के फैंस का मानना था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करेगी, लेकिन वह गलत साबित हुए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में अस’फल रही। फिल्म ने अपने तीसरे दिन में और भी कम कमाई की। इस फिल्म के साथ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘रनवे 34’ भी रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फैल साबित हुईं।

जानकारी के अनुसार अपने पहले दिन में ‘हीरोपंती 2’ ने कुल 6.25 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद अपने दूसरे दिन के कलेक्शन से फिल्म के डायरेक्टर और भी ज्यादा निराश रहे। बता दें कि दूसरे दिन में फिल्म ने कुल 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और तीसरे दिन ये कलेक्शन और भी ज्यादा गिर गया। अपने तीसरे दिन में फिल्म केवल 3.70 करोड़ों रुपये की कमाई कर पाई।

ऐसे में फिल्म अब तक कुल मिलकर 15.6 करोड़ की कमाई कर पाई है। फिल्म के नि’राशा’जनक प्रदर्शन के पीछे यश स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की सफलता है। ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई है कि अपने तीसरे हफ्ते में भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म की सफलता के आगे कई हीरो फ्लॉ’प हो गए हैं।

वहीं, अगर नजर डालें टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के कुल कलेक्शन पर तो अब तक इस फिल्म ने केवल 15.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। गोरतलब हैं कि इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में टाइगर के साथ साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी मुख्य किरदार में देखा जा सकता है। फिल्म ‘हीरोपंती’ से टाइगर श्रॉफ इतने ज्यादा फेमस हो गए थे कि लोग ‘हीरोपंती 2’ भी देखने को बेताब थे। लेकिन ये कुछ खा’स क’माल नहीं दिखा पाई।

error: Content is protected !!