जहाँ बॉलीवुड में एक फ़िल्म आते ही लोगों का व्यवहार बदल जाता है वहीं जब कोई ए- लिस्ट स्टार अपने पैर ज़मीन पर ही रखता है और बेवजह टशन न दिखाए तो ये लोगों के लिए एक अच्छा इग्ज़ैम्पल पेश करता है। कुछ इसी तरह का काम किया है लाखों दिलों की धड़कन दीपिका पादुकोण ने। जी हाँ, दीपिका यूँ भी अपने अच्छे व्यवहार के लिए ख़ासी मशहूर हैं। लेकिन हाल ही में जब दीपिका ने एक नयी मिसाल पेश की है।

दरअसल दीपिका अपने पिता के साथ एयरपोर्ट पहुँची तो वहाँ चेकिंग कर रहे सिक्यरिटी गार्ड ने दीपिका से उनका आइ कार्ड माँगा। जिसके जवाब में दीपिका तुरंत अपने सामान के पास वापस आकर बैग में से आइ डी कार्ड ढूँढने लगी और उन्होंने बड़ी सी मुस्कान के साथ अपना कार्ड उस सिक्यरिटी गार्ड को दिखाया। इस वक़्त वहाँ खड़े किसी ने दीपिका का विडीओ बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। इससे चारों ओर दीपिका की तारीफ़ होने लगी कि किस तरह पहचान की मोहताज न होते हुए भी दीपिका ने नियमों का पालन किया और उस सिक्यरिटी गार्ड की तारीफ़ भी होनी चाहिए जिसने अपनी ड्यूटी सही तरह से निभायी।

Ranveer- Dipika

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह से शादी के बाद काफ़ी समय तक फ़िल्मों से दूर रहीं और उन्होंने अपने जीवन के इस क़ीमती पल को अच्छी तरह जिया। लेकिन एक बार फिर वो तैयार हैं फ़िल्मी पारी के लिए। एक ओर वो शादी के बाद पहली बार पति रणवीर सिंह के साथ 83 फ़िल्म में नज़र आएँगी जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी बनी हैं। इसके अलावा दीपिका ऐसि’ड अटै’क विक्ट’म लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बन रही मेघना गुलज़ार की फ़िल्म छपाक में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं