नेहा कक्कड़ की आवाज़ के चाहने वाले देश भर में लाखों हैं ऐसे में जब वो रिएलिटी शो इंडियन आइडल में नज़र आ रही हैं तो कई कंटेस्टेंट उनसे मिलने को बेताब रहते हैं। नेहा जो खुद इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं शो को बहुत पसंद करती हैं। नेहा बहुत इमोशनल भी हैं और आने वाले हर कंटेस्टेंट से बहुत अपनेपन से बात करती हैं जहाँ उनकी इस सादगी से सभी उन्हें आयर पसंद करते हैं वहीं नेहा को इस कारण होना पड़ा एक बुरे व्यवहार का शिकार।

हाल ही में इंडियन आइडल के ऑडिशन राउंड का एक विडीओ वायरल हो रहा है जहाँ नेहा के साथ एक कंटेस्टेंट ने बदतमीज़ी की जिससे न सिर्फ़ नेहा बल्कि दोनों जज अनु मलिक और विशाल ददलानी और होस्ट आदित्य नारायण भी भौंचक्के रह गए। दरअसल इस कंटेस्टेंट ने कहा कि वो नेहा के लिए कुछ गिफ़्ट लाया है और उन्हें देना चाहता है। ऐसे में उसका मन रखने के लिए नेहा स्टेज पर जा पहुँची। यहाँ कंटेस्टेंट ने पहले नेहा को प्रपोज़ किया और फिर नेहा को टैडी और कुछ गिफ़्ट दिए साथ ही दुर्गा माँ की एक छोटी सी मूर्ति भी दी। उसने नेहा का नाम टैटू भी करवा रखा था, जिसे देखने के बाद नेहा उस कंटेस्टेंट को गले लगाने आगे बढ़ीं।

जैसे ही नेहा ने फ़्रेंड्ली वे में उस कंटेस्टेंट को गले लगाया कि उसने नेहा को कमर से कसकर थाम लिया। शो के होस्ट आदित्य जो ख़ुद मज़ाक़ के तौर पर नेहा के पीछे से साथ में कंटेस्टेंट के गले लगे थे। जैसे ही आदित्य को नेहा के अनकम्फ़र्ट का एहसास हुआ वो हटकर उस कोंटेस्टेंट का हाथ छुड़ाने लगे, नेहा भी छूटने की कोशिश में ही थीं कि तभी उस कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर किस कर लिया। वहाँ मौजूद अनु मलिक, विशाल ददलानी और आदित्य नारायण सकते में आ गए जबकि नेहा दूर हटकर अपना मुँह टैडी से छुपा लीं।

Contestant’s unpleasant gesture with Neha Kakkad

ये विडीओ वायरल होने के बाद लोगों के रीऐक्शन आने शुरू हो गए हैं। कुछ का कहना है कि नेहा को जज की तरह दूरी बनाकर रखनी चाहिए थी जबकि कई लोग उस कंटेस्टेंट को बुरा भला कह रहे हैं। वहीं नेहा के एक फ़ैन ने विशाल को ट्वीटर पर टैग करते हुए लिखा कि ये बहुत बुरा हुआ आपको उसे चमाट  मारना था उम्मीद है कि उस व्यक्ति को ऐसे ही नहीं जाने दिया गया होगा बल्कि उस पर आपने ऐक्शन ज़रूर लिया होगा।

इस ट्वीट का जवाब देते हुए विशाल ने लिखा कि उन्होंने पुलिस बुलाने की माँग की थी लेकिन नेहा ने उस कंटेस्टेंट को माफ़ कर दिया और कहा कि उसे पुलिस के हवाले न किया जाए, बल्कि उसे एक मनोवैज्ञानिक की ज़रूरत है और हम उसके लिए कुछ मदद कर पाएँगे तो ज़रूर करेंगे। आपको नेहा का ये फ़ैसला कैसा लगा ज़रूर बताइएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *