विजय के घर पहुँची अनन्या तो माँ ने करवा दी ये र’स्म, पंडितों के सामने..

विजय देवरकों’डा लम्बे समय से एक ऐसा नाम हैं जिन्हें देखकर लड़कियाँ अपना दिल खो’ने को तै’यार रहती हैं। उनकी फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने साउथ इंडस्ट्री में वो मु’क़ाम हासिल किया कि उसका हिंदी रिमेक ‘कबीर सिंह’ बनाया गया। वैसे तो अनन्या पांडे ने हाल ही में करण के शो में कहा था कि वो अर्जुन रेड्डी जैसे किसी भी इंसान के साथ रिलेशन में नहीं होना चाहेंगी। लेकिन इस किरदार को निभाने वाले विजय के साथ उनकी केमिस्ट्री काफ़ी अच्छी नज़र आ रही थी।

बात करें विजय की तो शायद इन दिनों बॉलीवुड की ख़ूबसूरत क’मसिन हसीनाओं में उनका बो’लबाला है। सारा अ’ली ख़ा’न, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे सभी विजय की दीवानी नज़र आती हैं।तीनों ने ही विजय को पसंद करने की बात क़’बूली थी। ऐसे में अनन्या जिन्हें इन दिनों विजय के साथ सबसे ज़्यादा समय बिताने मिल रहा है ख़ुद को लकी ही मान रही हैं। अनन्या और विजय अपनी फ़िल्म ‘लायगर’ के प्रमो’शन में लगे हैं।

ऐसे में अनन्या को न सिर्फ़ विजय के साथ ज़्यादा समय बि’ताने मिला बल्कि उन्हें उनके घर जाकर विजय की मम्मी से मिलने का मौक़ा भी मिला। अनन्या जैसे ही विजय के घर हैदराबाद पहुँची कि विजय की मम्मी ने तो उनके साथ एक रस्म ही कर दी।हम आपको ये बता दें कि ये रस्म कोई शादी ब्याह या सगाई की नहीं थी बल्कि ये तो एक छोटी सी पूजा थी। विजय की अम्मा ने अनन्या और विजय की फ़िल्म ‘लायगर’ के लिए ये पूजा रखवायी थी।

अनन्या और विजय की ये तस्वीरें ख़ुद अनन्या ने ही सोशल मीडिया में पोस्ट की। उन्होंने बताया कि विजय की अम्मा ने ये पूजा उनकी फ़िल्म के लिए रखवायी थी। इन तस्वीरों में अनन्या विजय के बाजू में बैठी दिख रही हैं। दोनों को एक शॉल ओढ़ाया गया है। तस्वीर में पंडित ज़ी मिलकर पूजा करवाते दिख रहे हैं। जबकि विजय की माँ अनन्या के हाथ में कुछ बां’धती दिख रही हैं। विजय के मुँह पर हल्की स्माइल है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!