फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में विद्युत एक एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं। जिन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में विद्युत जामवाल खुदा हाफिज चैप्टर 2 में नजर आए थे। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन पहले की तरह फिल्म में विद्युत जामवाल के अभिनय की खूब सराहना हुई है। बॉलीवुड में विद्युत जामवाल अपनी दमदार एक्टिंग, बॉडी और फिटनेस के लिए मशहूर है।

वही पर्सनल जिंदगी की बात की जाए तो विद्युत जामवाल ने बीते साल सितंबर में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ सगाई की घोषणा की थी। यह दोनों बीते काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी कोई जानकारी नहीं थी। ऐसी अ’फवाहें भी उड़ी थी कि नंदिता और विद्युत ने पहले ही शादी कर ली है।

हाल ही में विद्युत जामवाल ने पिता बनने के बारे में बात की है एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि माता-पिता बनने के लिए वह गोद लेने, सरोगेसी और आईवीएफ जैसे विकल्पों में से किसी को भी चुनने के लिए तैयार हैं। बच्चा तो बच्चा होता है। इसके लिए कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है। यह भगवान की योजना का एक हिस्सा है। अगर बच्चे को आपके जीवन में आना है तो वह आकर ही रहेगा।

फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 में अपने किरदार के बारे में बातचीत करते हुए विद्युत जमवाल ने बताया कि बच्चे को खोने की इमोशनल जर्नी में मुझे ऐसे लगा कि जैसे मैं पर्सनली इससे गुजर रहा हूं। यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण पल हो सकता है। क्योंकि आप कुछ भी खो सकते हैं। लेकिन बच्चे को खोने का विचार ऐसा है कि कोई भी माता-पिता इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय और रिद्धि शर्मा नजर आई थी। रिद्धि शर्मा ने ही फिल्म में विद्युत जमवाल की गोद ली हुई बेटी का किरदार निभाया है।

error: Content is protected !!