विक्की ने मानी ये बड़ी श’र्त तभी कटरीना ने डा’ली गले में वरमाला, शादी के बाद…

विक्की और कटरीना कै’फ़ की शादी हाल ही में हुई है। बीती शाम दोनों अपने हनीमून से भी लौ’टे, एक- दूसरे के साथ दोनों बेहद ख़ुश नज़र आ रहे थे। कटरीना ने चूड़ा और माथे पर लम्बा सा सिंदूर लगाया हुआ था। उनके चेहरे की ख़ुशी ही बता रही थी कि वो इस रिश्ते में कितने ख़ुश हैं। कटरीना और विक्की की शादी को लेकर कई लोगों ने ये भी सवा’ल किया कि आ’ख़िर कटरीना को विक्की में ऐसा क्या नज़र आया कि वो उनसे शादी कर बै’ठीं।

कटरीना का दिल कई बार टू’टा है और वो उस द’र्द को भू’ल ही नहीं पा रही थीं। ख़ा’सकर जब रणबीर कपूर से उनका रिश्ता टू’टा तो कटरीना भी टू’ट गयी थीं। ऐसे समय में उनके जीवन में एंट्री ली विकी कौशल ने। पर कटरीना उस समय किसी नए रिश्ते के लिए तै’यार नहीं थी लेकिन विक्की ने जबसे कटरीना को देखा था तभी से उन्हें पता था कि उन्हें कटरीना से ही शादी करनी है।

कटरीना को मनाने के लिए विक्की उनके साथ काफ़ी समय रहे। उन्होंने कटरीना को एक बार फिर से प्यार पर भरो’सा करना सिखाया। ये विक्की का ही साथ था जिसने कटरीना के मन में उनके लिए प्यार ज’गा दिया। दोनों काफ़ी समय साथ रहने लगे और एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने भी लगे थे। यही वो वक़्त था जब विक्की ने कटरीना से अपने दिल की बात कही। विक्की ने कटरीना को अपना जीवनसाथी बनने का न्योता दिया।

कटरीना भी विक्की से शादी करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने उनके सामने एक श’र्त रखी। उन्होंने कहा कि अगर विक्की उस श’र्त को मानते हैं तभी वो उनसे शादी करेंगी। विक्की ने कटरीना की वो श’र्त मानी ही नहीं बल्कि पूरी भी कर दिखायी। असल में कटरीना ने उनसे कहा था कि वो उन्हें जितना मान- सम्मान देते हैं। उतना ही उनके परिवार को भी देंगे। तभी वो विक्की से शादी करेंगी।

विक्की ने कटरीना की ये श’र्त तुरंत मान ली और न सिर्फ़ ये श’र्त मानी बल्कि उसे पूरा भी कर दिखाया। शादी के समय पहली बार था जब विक्की कटरीना की फ़ैमिली से मिले थे। पर वो जिस तरह कटरीना के भाई- बहनों से मिले इससे लग ही नहीं रहा था कि वो पहली बार उनसे मिले हैं। कटरीना के चेहरे पर इस बात की भी ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है।

कटरीना और विक्की की शादी का फ़ंक्श’न राजस्थान में रॉयल तरीक़े से हुई। उनकी शादी को काफ़ी सीक्रे’ट रखा गया और इसकी तस्वीरें भी शादी के बाद सामने आयीं। बाद में कटरीना और विक्की ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया में शेयर की। शादी के तुरंत बाद विक्की और कटरीना अपने हनीमून के लिए मालदीव चले गए थे और उनके लौटने के बाद कटरीना को पहली बार सबके सामने एक विवाहिता के रूप में देखा गया। विक्की के चेहरे की ख़ुशी भी उनके दिल का हाल ब’यान कर रही थीं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!