कहते हैं जहाँ दो बर्तन होते हैं वो ख’ड़कते ही हैं। ऐसा किसी घर में होने वाले झग’ड़ों के लिए कहा जाता है। अक्सर ये भी कहा जाता है कि पति पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी मामले में ब’हस होना आम है। वैसे तो हमारे सेलेब्रिटी इस बात से ख़ुद को अलग बताते हैं लेकिन ऐसा सबके साथ नहीं है। कुछ ऐसा ही लगा जब हाल ही में विक्की कौशल ने अपने घर का राज़ बताते हुए ये भी बताया कि उनका औरे कटरीना का किस बात पर झग’ड़ा होता है। वैसे यहाँ आप विक्की का पक्ष लेंगे या कटरीना का ये हम आप पर छो’ड़ते हैं।

दरअसल विक्की ने बताया कि उनके और कटरीना के बीच अलमारी में जगह को लेकर अक्सर बह’स होती है क्योंकि उन्हें जगह ही नहीं मिल रही। विक्की ने बताया कि जब कटरीना शादी होकर आयी थीं तो उन्हें अलमारी में आधी जगह कपड़े रखने की मिली। लेकिन धीरे- धीरे कटरीना ने पूरे कमरे को अपना बना लिया है और उनकी जगह सिम’टते हुए एक रैक में आ गयी है। कटरीना के कपड़े पूरी अलमारी पर क़’ब्ज़ा कर चु’के हैं। उन्हें इस बात पर कटरीना से ल’ड़ाई करनी प’ड़ती है।

वैसे इस बात पर मज़ाक़ करते हुए करण ने कहा कि विक्की को जल्द ही अपने कपड़े किसी छोटे से ड्रा’र में शिफ़्ट करने पड़ सकते हैं।लगता है कि विक्की ने अक्षय कुमार की राय का पालन नहीं किया। इसी शो में जब अक्षय से पूछा जा रहा था कि वो हाल ही में शादी किए बॉलीवुड कपल को क्या राय देना चाहेंगे। इस पर जब कटरीना और विक्की का नाम सामने आया तो अक्षय ने विक्की को सला’ह देते हुए कहा था कि उन्हें घर में जिम बनवा देना चाहिए इससे कटरीना को वो घर पर ज़्यादा पाएँगे।

अगर कटरीना के लिए विक्की ऐसा कर दें तो उन्हें शायद अलमारी में ज़्यादा जगह भी मिल सकेगी। जब कटरीना ज़्यादा बाहर नहीं जाएँगी तो उन्हें कपड़े भी ज़्यादा नहीं लगेंगे। वैसे कटरीना की प्रेगनेंसी भी इन दिनों च’र्चा में है अब इस मामले में तो विक्की को ज़्यादा जगह का प्रबंध करना होगा। कटरीना को भी नए कपड़े लेने होंगे और आने वाले बेबी के कपड़े के लिए भी जगह बनाना होगा। विक्की ने इस शो में कटरीना को लेकर कहा था कि वो बहुत होशियार हैं और वो उन्हें सही राय देकर विनम्र बनाए रखती हैं।

error: Content is protected !!