वरुण धवन को चाहने वालों की बड़ी लम्बी लिस्ट है। लोगों का कहना है कि अगर किसी हीरो में सलमान और गोविन्दा का लुक और स्टाइल एक साथ मिल सकता है तो वो है वरुण धवन। वरुण अपने हर काम में जी तो’ड़ मेहनत भी करते हैं। स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से फ़िल्मी दुनिया में एंट्री करने वाले वरुण ने इसके बाद कई ऐसी फ़िल्मों में काम किया जिससे उन्होंने जता दिया कि ऐक्टिंग में वो किसी से कम नहीं बद’लापुर ऐसी ही एक फ़िल्म रही।

वरुण के चाहने वाले बहुत हैं तो मीडिया में भी हो’ड़ रहती है कि जब भी वरुण को देखें तो उनकी फ़ोटो झटपट से अपने कैमरे में क़ै’द कर लें ताकि उसे उनके फ़ैन्स तक पहुँचा सकें। हाल ही में जब एक इवेंट में वरुण अपनी गर्ल फ़्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुँचे तो उनके उतरने से पहले ही फ़ोटोग्राफर में वरुण की तस्वीर लेने की हो’ड़ मच गयी ऐसे में एक मीडियाकर्मी उनकी कार के इतने नज़दीक आ गया कि उसका पैर ही कार के नीचे आ गया।

Varun Dhavan
उस मीडियाकर्मी ने ज़ोर से कहा कि “मेरे पैर पर गाड़ी च’ढ़ गयी” ये सुनकर वरुण ड’र गए और उन्होंने ड्राइवर को तुरंत गाड़ी पी’छे लेने को कहा बाद में वरुण ख़ुद उ’तर कर वहाँ आए और बाक़ी मीडियाकर्मियों से कहा कि वो उसका ख़याल रखें। साथ ही बाद में फ़ोटो खिंचवाते हुए वरुण ने सभी से कहा कि “मैं निक’ल के आता हूँ न तुम लोगों के पास क्यों ह’ल्ला करते हो?”। वरुण के इस फ़्रेंड्ली नेचर के सभी दीवाने हैं। काम की बात करें तो वरुण और सारा अली ख़ान की फ़िल्म क़ुली नम्बर वन जल्द ही दर्शकों तक पहुँचने वाली है। ये फ़िल्म उनके पापा डेविड धवन के साथ वरुण की पहली फ़िल्म होगी।