वरुण धवन को जब सरेआम पड़े थे थप्प’ड़ पे थप्प’ड़, हुई थी बु’री हालत….

वरुण धवन एक स्टार किड हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग और अनोखे अंदाज से कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। वह साल भर में 1-2 फिल्में लेकर आते हैं, लेकिन इन फिल्मों से ही वह सुर्खियों में आ जाते हैं।। उनका कॉमिक कैरेक्टर ज्यादातर लोगों को पसंद आता है। आपको बता दें कि वरुण धवन ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से किया था। जिस में उनके साथ साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी नजर आए थे। बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ ने भी इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में कदम रखा था।

यूं तो वरुण धवन अक्सर चर्चा में रहते ही हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने एक रा’ज की वजह से सुर्खियों में हैं। ये रा’ज उन्होंने खुद पब्लिक के सामने लाया है। उन्होंने बताया है कि उनके भाई रोहित धवन ने खु’लेआम उनकी पि’टाई की थी। जिससे उनकी हालत काफी ख’राब हो गई थी। इस बात का खु’ला’सा उन्होंने एक इवेंट में किया था। जिस में उनके साथ साथ उनके पिता डॉयरेक्टर डेविड धवन भी मौजूद थे।

अपनी निजी जिंदगी का खु’ला’सा करते हुए उन्होंने बताया कि वह एक बार एक लड़की के साथ एक कमरे में मौजूद थे और उनके भाई ने उन्हें पकड़ लिया था। इस रा’ज से पर्दा उठते हुए उन्होंने कहा कि “एक बार में एक लड़की के साथ कमरे में था तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया। वह लकड़ी दरबाजे के पास गई और आकर मुझसे बोली कि तुम्हारा भाई आया है। ये सुनकर में बुरी तरह कां’प गया। जैसे ही में रूम के बाहर गया रोहित ने बिना कुछ सुने उनके मेरे गाल पर त’माचा जड़ दिया।”

उन्होंने आगे कहा कि “हम चल रहे थे और जैसे फ्लोर से नीचे आ रहे थे मेरा भाई एक-एक करके थ’प्पड़ मा’रता जा रहा था और ऐसे करते उनसे छह फ्लोर तक आते-आते मुझे छह थ’प्पड़ मा’रे। मैं ये देखकर दं’ग रह गया। मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना, मैंने उनसे गुजारिश की। मुझे लगा कि भाई ने मारा है तो माता-पिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैंने सोचा रोहित ने इतना मा’रा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहा’ना दे देगा। लेकिन उसने ऊपर जाकर सबको सब बता दिया।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!