इन दिनों बॉलीवुड को लेकर कई बु’री ख़’बरें सामने आ रही हैं। कई स्टार्स अब शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर जाने लगे हैं लेकिन शू’ट में या उससे लौ’टते हुए वो कई बार कोरो’ना के शि’कार हो जा रहे हैं। हाल ही में नीतू सिंह और वरुण धवन के कोरो’ना पॉज़िटिव होने की ख़बर सामने आयी। अब ये ख़बर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस कृति सेनन भी चंडीगढ़ में शू’ट से लौ’टते हुए कोरो’ना पॉज़िटिव हो गयीं हैं। कृति सेनन चंडीगढ़ में अपनी फ़िल्म की शू’ट के लिए गयी हुई थीं।

कृति सेनन की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन उनके फ़ैन्स को जब से ये ख़बर मिली है वो कृति को लेकर काफ़ी चिं’तित हैं और इस बात के झू’ठे होने की दुआ कर रहे हैं। कृति सेनन ने कल ही अपने इंस्टा स्टोरी के ज़रिए ये बताया था कि वो अपनी फ़िल्म की शू’ट पूरी करके अब मुंबई लौ’टने वाली हैं। कृति राजकुमार राव के साथ एक फ़िल्म की शू’ट कर रही हैं। कृति की आने वाली फ़िल्म मीमी की भी काफ़ी च’र्चा है वो इस फ़िल्म में एक सेरोगे’ट मदर का किरदार निभाने वाली हैं।

Kriti Senon
कृति सेनन ने हाल ही में अपनी फ़िल्म पानीपत के एक साल पूरे होने की ख़ुशी में एक पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट में उन्होंने एक विडियो शेयर किया था जहाँ वो पानीपत फ़िल्म के सीन में ऐ’क्शन करती नज़र आ रही हैं। कृति सेनन ने इस विडियो के साथ लिखा कि “इस सीन की शू’ट के दौरान जितनी मिट्टी मुँह में गयी थी वो सभी वर्थ थी” कृति को इस फ़िल्म में काफ़ी पसंद किया गया। कृति की फ़िल्म हीरोपंती, बरेली की बर्फ़ी लोगों को ख़ासी लुभाने में कामयाब रही थीं। जल्द ही उनकी बहन भी फ़िल्मी दुनिया में क़द’म रखने वाली हैं।