फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी है। उत्तराखंड के ताल्लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला ने दुनिया भर में नाम कमाया है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ी बात कही थी। जिसके बाद अभिनेत्री और क्रिकेटर के बीच सोश’ल मी’डिया पर जं’ग छिड़ी हुई है। ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर इंटरव्यू में झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

खबर के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने बिना ऋषभ पंत का नाम लिए यह कहा था कि उन्होंने मेरे लिए 10 घंटे तक होटल की एक लॉबी में इंतजार किया था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने भी फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को जवाब देते हुए इसे एक सस्ता पब्लिसिटी स्टंट बताया था। इसीलिए खबर सामने आ रही है कि एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर ऐसी बात कह दी है कि सिर्फ एक भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल सोशल मी’डिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो के लिए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है कि मैंने कहानी का अपना पक्ष ना बता कर आपकी इ’ज्जत बचा ली। उर्वशी रौतेला द्वारा दी गई इस कैप्शन पर लोग एक बार फिर से ऋषभ पंत का नाम से जोड़ना शुरु कर चुके हैं।

सोशल मीडि’या यूजर्स को लगता है कि इशारों इशारों में ही फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर से ऋषभ पंत को लेकर ही यह बात कही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के बीच अफेयर की चर्चाएं भी होने लगी थी। कई बार दोनों को मुंबई में एक साथ भी देखा गया था। लेकिन दोनों के बीच ज्यादा देर तक चीजें ठीक नहीं रही। माना जा रहा है कि इसी वजह से अब यह दोनों एक दूसरे के लिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

error: Content is protected !!