उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शेयर किया वीडियो, अब लोगों ने….

फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता कायम की है। उत्तराखंड से ता’ल्लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला ने दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया है। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला उन फिल्मी कलाकारों में से एक हैं। जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

बीते दिनों उर्वशी रौतेला को एशिया कप दो में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले के दौरान स्टेडियम के अं’दर बैठा हुआ देखा गया। इस दौरान उर्वशी रौतेला स्टेडियम में बैठकर मैच का खूब आनंद लेती हुई नजर आई। लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रो’ल होना पड़ा। दरअसल उन्होंने स्टेडियम में बैठे एक ऐसी हर’कत कर दी। जोकि सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छी नहीं लगी।

फिल्म अभिनेत्री ने अपने सोशल मी’डिया अकाउंट पर पाकिस्तानी तेज तरार गेंदबाज नसीम शाह का एक वीडियो शे’यर किया। इस वीडियो में उन्होंने बै’कग्राउंड में पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम का एक रो’मांटिक गाना ‘कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले’ लगाया हुआ था। ऐसा करना उर्वशी रौतेला को काफी भा’री प’ड़ गया।

जैसे ही और उसी रौतेला ने वीडियो शेयर किया। सो’शल मी’डिया यूजर्स ने उन्हें खू’ब ख’री-खो’टी सुनाने शुरू कर दी। गौ’रतलब है कि पाकि’स्तानी खिलाड़ी नसीब से पहले उर्वशी रौतेला भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर भी काफी ट्रो’ल हो चुकी हैं। बीते कुछ वक्त से उर्वशी रौतेला के साथ नाम जोड़ने को लेकर काफी ट्रो’ल हो रही है। बात की जाए उर्वशी रौतेला के व’र्क फ्रं’ट की तो जल्द ही वह फिल्म ‘दिल है ग्रे और ब्लैक रोज’ में नजर आने वाली हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ खास तस्वीरें और वीडियो से शेयर करती हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!