बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने जबसे फ़िल्मी दुनिया में क़द’म रखा है तभी से ध’माल म’चा दिया है। उर्मिला मातोंडकर अपनी बो’ल्ड अदाओं और ख़ूबसूरती से क़याम’त ढा’ती आयी हैं। ऐसे में उर्मिला ने जब अपने काम से दू’री बनाई और बाद में शादी रचाई तो ये बात लोगों के लिए शॉकिंग भी थी। उर्मिला ने अपने से उम्र में छोटे मोहसिन अ’ख़्तर से शादी की है। वैसे तो उर्मिला राजनीति में आने के बाद से ख़बरों में रहती हैं लेकिन मोहसिन के साथ ज़्यादा च’र्चा में नहीं आती हैं।

मंगलवार 13 सितम्बर को अचा’नक ये कपल च’र्चा में आ गया। ख़बर ही ऐसी थी उर्मिला के पति मोहसिन ने क्यूट बच्ची की फ़ोटो पोस्ट की और उस पर कुछ ऐसा लिख़ा कि लोग है’रान रह गए। बात ही कुछ ऐसी थी मोहसिन ने लिखा कि “वाह नन्ही राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक हो गया और ये मेरी छोटी राजकुमारी आयरा के लिए सबसे रोमां’चक पहला जन्मदिन है”। इस बात को पढ़ते ही सब ये सोचकर है’रान रह गए कि आ’ख़िर उर्मिला ने अपने माँ बनने की बात अब तक बाह’र कैसे नहीं आने दी।

लोगों की अट’कलों का दौर यहाँ तक ही नहीं चला बल्कि सभी को ये लगा कि हो सकता है उर्मिला ने बच्ची को गोद लिया है। इस बात के बारे में सोचते ही पूरे सोशल मीडिया में उर्मिला को उनके माँ बनने पर सभी बधाई देने लगे। नन्ही आइरा के साथ-साथ उर्मिला को भी बधाई और शुभकामनाएँ मिलने लगीं। जब बात बहुत बढ़ती हुई लगी तो उर्मिला को ये बात पता चली। उर्मिला और मोहसिन ने बिना देर किए सारी सच्चाई लोगों को बताना सही समझा।

उर्मिला ने इस पूरे मामले में ब’यान दिया कि “आइरा मेरी बेटी नहीं बल्कि भतीजी है”। वहीं मोहसिन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट में सही जा’नकारी पोस्ट की साथ ही मीडिया को बताया कि “आइरा मेरे भाई की बेटी है। मुझे मैसेज आने लगे इसलिए मैंने अब इंस्टा में पोस्ट कैप्शन को भी सही किया है”। ये बातें जानकर फ़ैन्स को ये निरा’शा हुई कि उनकी चहेती स्टार उर्मिला अब तक माँ नहीं बनी हैं। पर सही समय आने पर उन्हें ये ख़ुशख़बरी भी ज़रूर मिलेगी ऐसा फ़ैन्स का मानना है।

error: Content is protected !!