उर्फ़ी जावेद थोड़े ही समय में काफ़ी च’र्चित हो गयी हैं। जब वो TV शो और बिग बॉस में नज़र आयी थीं तब वो इतनी च’र्चित नहीं हुईं। लेकिन उनके अतरं’गी कप’ड़ों ने उन्हें एक अलग ही पहचान दिलायी। एक ओर तो उन्हें शुरुआती दौर में काफ़ी आलो’चना झे’लनी पड़ी लेकिन बाद में उन्हें उनके कपड़ों के लिए तारीफ़ भी मिलने लगी। अब तो बॉलीवुड के लोगों के बीच भी उनकी च’र्चा है।

वैसे आपको बता दें कि उर्फ़ी जावेद के फ़ैन्स के लिए एक बु’री खबर है। उनकी चहेती उर्फ़ी को वो कुछ समय तक अतरं’गी कपड़ों में नहीं देख पाएँगे। क्योंकि उर्फ़ी ने पहन लिया है हॉस्पि’टल के पेशेंट का कपड़ा। दरअसल उर्फ़ी की तबि’यत ख़’राब हो गयी है और उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है। उर्फ़ी को तेज बु’ख़ार और उ’ल्टी आने की शिका’यत के बाद अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया।

उर्फ़ी ने ख़ुद ही इस बात की ख़बर देते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो अस्प’ताल के बे’ड में बैठी हैं। उर्फ़ी वहाँ खाने को देखकर मुँह बनाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने लिखा कि “अब यहाँ रहते हुए मेरे पास काफ़ी समय है। हाँ, मैंने काफ़ी दिनों से अपनी सेह’त को नज़रअन्दाज़ किया ये उसका नतीजा है”। उर्फ़ी की ये तस्वीर देखकर उनके फ़ैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

कुछ ये भी कह रहे हैं कि उर्फ़ी की हाल ही में कितनी तस्वीरें आती रही हैं। ऐसे में उनकी दोस्त ने बताया कि उर्फ़ी की तबि’यत ख़’राब होने के बाद भी वो लगातार बाह’र निक’लती रहीं और उसका ही ये न’तीजा है। उर्फ़ी जावेद को लेकर हाल ही में डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने भी तारीफ़ की थी कि वो उनकी तरह का आत्मविश्वास लाना चाहती हैं। करण कर शो में भी उनकी च’र्चा हो चु’की है यहाँ तक कि एक्टर रणवीर सिंह भी उनकी तारीफ़ कर चु’के हैं।

error: Content is protected !!