अतरं’गी कपड़ों वाली उर्फ़ी जावेद ने क्यूँ दिया ऐसा बयान,”..मैं अपने पार्टनर के लिए क्यूँ परेशानी पैदा करूँ?”

टीवी जगत की जानी-मानी हस्ती उर्फी जावेद किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बिग बॉस रियलिटी शो में नजर आने के बाद उर्फी जावेद रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थी। आज सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के लाखों फॉलोअर्स हैं जोकि उनकी तस्वीरों और वीडियोस पर खूब प्यार लुटाते हैं। उर्फी जावेद जितनी ज्यादा चर्चा में रहती हैं उतना ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है।

अक्सर इसके पीछे उनका उटपटांग फैशन सेन्स होता है. वो ये सब जानबूझकर करती दिखती हैं जिससे कि उन्हें अटेंशन मिले. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सिंगल हैं.


उर्फी जावेद का कहना है कि उन्हें यह उम्मीद नहीं है कि वह कभी किसी रिलेशनशिप में आएंगी। वह अपने अफेयर को पब्लिक नहीं करना चाहती। इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने पूछा कि क्या कभी मुझे किसी लड़के के साथ देखा गया है? आप मुझे कभी किसी लड़के के साथ देख भी नहीं पाएंगे। मैं अपने रिश्ते को कभी भी लोगों के सामने नहीं लाना चाहती। ऐसा तभी मुमकिन होगा जब वह शादी करेंगे।

उर्फी जावेद का कहना है कि मैं अपना रिलेशनशिप इसलिए पब्लिक नहीं करना चाहती क्यूंकि लोगों की जितनी नेगेटिविटी का सामना मैं करती हूं, शायद मेरा बॉयफ्रेंड उसे झेल ना पाए। वो आगे कहते हैं,”मुझ में तो बहुत ज्यादा हिम्मत है। इसलिए मैं लोगों की नफ’रत झेल भी लेती हूं लेकिन मैं अपने पार्टनर के लिए ऐसी परेशानी क्यों पैदा करूं? मैं नहीं चाहती कि मेरे पार्टनर पर मुझ से जुड़ी चीजों का बुरा असर पड़े। बिग बॉस में जाने के दौरान मैं एक रिलेशनशिप में आ गई थी। अगर मैं आज पारस के साथ होती। तो वह नहीं होती जो मैं आज बन गई हूं।”

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!