उमर के ख़ि’लाफ़ हुईं रश्मि देसाई, की पु’लिस में शिका’यत, “उमर की ज़िंदगी में..”

कहते हैं बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है जहाँ लोगों की दोस्ती भी हो जाती है और दु’श्मनी भी।बिग बॉस के घर में ही कई जोड़ियाँ बनती हैं और बाहर आकर टू’ट भी जाती हैं। इस सीजन में बिग बॉस के घर में बनी जोड़ियों में राकेश बापट और शमिता शेट्टी की जोड़ी बाहर आकर भी ब’रक’रार है। वहीं करण कुँद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार भी हर दिन परवान चढ़ रहा है।

इस सीजन में एक और जोड़ी भी देखने को मिली जो पूरी तरह से इस बात को कहती नहीं दिखायी दी कि उन्हें प्यार है। बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी है उमर रियाज़ और रश्मि देसाई की जोड़ी। बिग बॉस के घर में जिस तरह नज़दीकियाँ इनके बीच देखने मिली उससे यही लगा कि दोनों प्यार में हैं। आसिम के कारण रश्मि पहले ही उमर से मिलती रही हैं।

घर के अंदर उनकी केमि’स्ट्री देखने के बाद लोगों को यही लगा कि दोनों कपल हैं। बाहर आने के बाद भी दोनों साथ घूमते रहे। ऐसे में अब जब एक इंटरव्यू में रश्मि ने ये कहा कि “हो सकता है कि उमर की ज़िंदगी में कोई हो क्योंकि वो बहुत ही प्राय’वेट प’र्सन हैं”। इस बात को सुनकर उमर के फ़ैन्स रश्मि से नारा’ज़ हो गए। वो उन्हें ट्रो’ल करने लगे।

रश्मि इस बात से परे’शान होकर आख़िर पुलिस की शर’ण में पहुँच गयी हैं। उन्होंने उमर के फ़ैन क्लब के ख़िला’फ़ शिका’यत द’र्ज करवायी है। इस बात पर उमर ने रश्मि का पक्ष लेते हुए फ़ैन्स से कहा कि वो और रश्मि सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं और फ़ैन्स उनका कोई और रिश्ता बनाने की कोशिश न करें। उन्होंने कहा कि फ़ैन्स उनकी भावनाओं का सम्मान करें।ने’गेटिवि’टी की जगह सिर्फ़ प्यार फै’लाएँ।

वहीं उमर ने अपने फ़ैन्स से ट्वीट करके ये भी कहा है कि “ये रमज़ा’न का पा’क महीना है। मैं फ़ास्ट करने वाला हूँ, दुआ करूँगा और ने’गेटिवि’टी से दूर रहूँगा। आपको भी यही करने की ज़रूरत है”। रश्मि ने उमर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया है। रश्मि ने कहा कि “हम एक- दूसरे की सीमा का सम्मान करते हैं। मैं समझती हूँ कि लोग मुझे उमर के साथ देखना पसंद करते हैं लेकिन हम सिर्फ़ दोस्त हैं”।

आगे रश्मि ने कहा कि “हमारी बां’डिंग ऐसी ही है जहाँ हम एक- दूसरे से खूब ल’ड़ते हैं और एक- दूसरे की बातों पर सहम’त नहीं हो पाते। हमारी दोस्ती ऐसी ही है”। अब रश्मि ने ऐसी बात कही है तो कहीं न कहीं ये अट’कलें भी लगायी जा रही हैं कि कहीं रश्मि और उमर के बीच किसी वजह से दू’री तो नहीं आ गयी है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!