बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने आज फिल्मों से भले ही दूरी बना रखी हो, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी हजारों हैं। उनका बॉलीवुड करियर काफी छोटा रहा, लेकिन इस छोटे से करियर में ही उन्होंने ऐसा नाम बना लिया जिसको लोग आज तक भूल नहीं पाए हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर गए हुए उनको करीब 7 साल हो चुके हैं। लेकिन वह आज भी सुर्खियों में रहती हैं और इसके पीछे का कारण है उनका बदलता लुक और उनका खास अंदाज।

बता दें कि बॉलीवुड में उनको पहचान सलमान खा’न के भाई सोहेल खा’न के साथ मिली। समीरा और सोहैल की एक फिल्म आई थी जिसका नाम ‘मैंने दिल तुझको दिया’ इस फिल्म में लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। गोरतलब हैं कि ये फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में सोहैल और समीरा के साथ संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अब पूरी तरह से ब’दल चुकी हैं। वह पहले से काफी अलग नजर आती है। वह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर चली गई हैं, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वह सिर्फ अपनी ही नहीं बल्कि अपने परिवार के लोगों की भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

उनकी उम्र बढ़ती जा रही है लेकिन उनकी क्यूटनेस में आज भी कोई कमी नहीं आई है। वह अब बिना मेकअप के रहना पसंद करती हैं। साथ ही उनका वेट भी बढ़ गया है। लेकिन इससे उनको कुछ खास फर्क नहीं पढ़ता, वह अपनी बेटी के साथ ही तस्वीरों को शेयर करती हैं। बता दें कि वह अपनी करियर में रेस, मुसाफिर, वन टू थ्री, तेज, ड’रना मना है, प्लान, फूल एंड फाइनल, नो एंट्री, नाम, चक्रव्यूह, आक्रोश, रेड अ’लर्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

error: Content is protected !!