पहले के दौर में फिल्मों के कलाकार को टीवी कलाकारों से बढ़कर माना जाता था। लेकिन आज सब एक बराबर हैं, जितनी फैन फॉलोइंग एक फिल्म स्टार की है, उतनी ही फैन फॉलोइंग एक टीवी स्टार की भी है। आज हम बात करने वाले हैं टीवी की कुछ अभिनेत्रियों की, टेलीविजन से जुड़ी कुछ अभिनेत्रियां शोज से काफी समय से दूरी बनाई हुई हैं। लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग और उनकी कमाई में कोई कमी नहीं आई। तो चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

बता दें कि ये अभिनेत्रियां भले ही शोज से दूर हैं, लेकिन वह अपने फैंस के साथ हरदम जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया की मदद से अपने फैंस को अपनी जिंदगी के जुड़े लम्हों को शेयर करती रहती हैं। हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो फिलहाल यूट्यूब के जरिए लोगों से जुड़ी हुई हैं। इस लिस्ट में पहला नाम दीपिका कक्कड़ का है।

दीपिका को तो आप लोग जानते ही हैं। दीपिका टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनको आखिरी बार ‘कहां हम कहां तुम’ में देखा गया था। इसके बाद से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं। आपको बता दें कि वह इस समय अपने फैंस से यूट्यूब पर जुड़ी रहती हैं। अपनी लाइफ के बारे में वह अक्सर यूट्यूब पर बताती रहती हैं। मौजूदा समय में उनके 3.13 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

उनके बाद नाम आता है जैस्मिन भसीन का, जैस्मिन भी टीवी की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिनको दर्शकों ने काफी पसंद किया है और ये ही वजह है कि आज वह शोज से दूर हैं फिर भी लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। जैस्मिन ने जैस्ली के नाम से एक यूट्यूब चैनल बनाया है, इस चैनल की मदद से वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनके अलावा देबीना बनर्जी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं।

देबीना भी काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन यूट्यूब के जरिए अपने फैंस से राब्ते में रहती हैं। वह अपने विडियोज के जरिए अपने लाइफ स्टाइल को दर्शकों तक पहुंचती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की पूरी जर्नी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उनके अलावा रतन राजपूत और भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। ये दोनों भी आज एक यूट्यूब चैनल की मदद से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं।

error: Content is protected !!