TV पर फिर नज़र आयीं रेखा, एक मिनट के लिए ली इतने करो’ड़ फ़ीस..

छोटा पर्दा हो या बड़ा फ़िल्मी सितारे इन दिनों कहीं कोई मौ’क़ा नहीं छो’ड़ना चाहते। वहीं छोटे परदे पर फ़िल्मी सितारों को लाने का मोह भी छोटे परदे के लोग नहीं छो’ड़ पाते। ऐसे में कई बार छोटे से काम के लिए बाद बजट लगाया जाता है और इससे शो को फ़ायदा भी होता है।

स्टार प्लस में आने वाले शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की शुरुआत में ही उस शो में रेखा को सूत्रधार के रूप में दिखाया गया था। इस शो के चाहने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में एक बार फिर शो में एक बड़े ट्वि’स्ट की तै’यारी हो रही है। इस ट्वि’स्ट को बड़ा बनाने के लिए एक बार फिर रेखा को बु’लाया गया है।

रेखा पिछले दिनों शो के एक प्रोमो में नज़र आ रही हैं इसके ज़’रिए शो में आने वाले बड़े ट्वि’स्ट को जताया जा रहा है। इस एक मिनट के प्रोमो में रेखा अपने चिर-परिचित अंदाज़ में कांजीवरम साड़ी और हैवी ज्वेलरी में नज़र आ रही हैं। इस प्रोमो में आवा’ज़ भी रेखा की ही है। लोग उनकी आवाज़ के दीवाने हो रहे हैं और ये प्रोमो भी वाय’रल हो रहा है।

इस प्रोमो की सबसे ख़ा’स बात है इसके लिए दी गयी फ़ीस। ख़बरों की माने तो रेखा ने इस एक मिनट के प्रोमो के लिए जो क़ीम’त ली है वो आपको चौं’का देगी। रेखा ने इस एक मिनट के प्रोमो के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए चा’र्ज किए हैं। शो की TRP पर इस एक प्रोमो का जो असर प’ड़ा है उसे देखकर तो लगता है कि रेखा का एक मिनट के लिए आना शो के लिए काफ़ी फ़ायदेमंद होगा।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!