कहा जाता है कि जो भी ग्लैमर की दुनिया के लोग होते हैं वो अपनी शादी की बात सभी को नहीं बताते। पहले तो कई स्टार इसलिए अपनी शादी को राज़ रखते थे ताकि उनकी फ़ैन फ़ालोइंग कम न हो जाए लेकिन अब नया ट्रेंड है कि स्टार्स अपनी शादी की बात पहले से ही सभी को बता देते हैं। कई बार अपनी शादी में मीडिया को नहीं बुलाते लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए फ़ैन्स को पूरी तरह शादी में इन्वोल्व कर लेते हैं। ऐसे में फ़ैन्स भी अपने चहेते स्टार की शादी में शामिल हो पाते हैं लेकिन फिर बभि कुछ ऐसे सितारे हैं जो अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताते।

TV की फ़ेवरेट बहु नीति टेलर ने भी इसी तरह गुपचुप कर ली है शादी। नीति टेलर ने अपने मंगेतर परीक्षित बावा से 13 अगस्त को शादी कर ली, उन्होंने ख़ुद ही अपनी फोटोस शेयर करके इस बारे में सभी को बताया। नीति ने फ़ैमिली के बीच ही एक छोटे से फ़ैमिली फ़ंक्शन में शादी की, नीति की शादी अक्टूबर के अंत में होने वाली थी लेकिन कोरोना को देखते हुए फ़ैमिली ने पहले ही शादी का निर्णय लिया। उस दिन नीति और परीक्षित की सगाई की तारीख़ तय थी।

Niti Taylor with Husband Parikshit Bawa
नीति टेलर ने शादी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फ़ैन्स से ये भी बताया कि उन्होंने इतने दिनों शादी की बात इसलिए छुपायी क्योंकि उन्हें लगा था कि सिचुएशन सुधर जाएगी तो वो एक बड़ी पार्टी करके सभी को बतातीं। लेकिन अब उन्हें पता चला कि सब इतना आसान नहीं है। नीति ने बताया कि उनकी शादी में दोनों की ही बहनें शामिल नहीं हो पायीं लेकिन जैसे ही स्थिति ठीक होगी वो एक अच्छा सेलिब्रेशन करेंगे। नीति ने बताया ” हमने गुड़गाँव के एक गुरुद्वारे में शादी की जहाँ सिर्फ़ हमारे पेरेंट शामिल हुए थे। शादी का ये निर्णय 6 अगस्त को लिया गया था और तैयारी के लिए बस एक हफ़्ते का ही समय मिला।

नीति अपनी शादी का एक छोटा सा विडीओ शेयर किया है जिसमें वो अपनी शादी की तैयारियों से लेकर शादी तक की सारी ख़ुशियाँ अपने फ़ैन्स के साथ बाँटती नज़र आ रही हैं। नीति काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं, नीति के पति परीक्षित बावा एक आर्मी मैन हैं। नीति शादी के बाद फिर काम करेंगी या नहीं इस बारे में नीति ने कुछ कहा नहीं हैं। फ़िलहाल नीति किसी सीरीयल में नज़र तो नहीं आ रही हैं। पहले नीति बंधन, इश्क़बाज़, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं। M टीवी पर आने वाला उनका शो “कैसी ये यारियाँ” में उनके किरदार को काफ़ी सराहा गया था।