देश में लगातार कोरो’ना का के’स ब’ढ़ते जा रहे हैं ऐसे में TV और फ़िल्मों की शू’टिंग भी ख़’तरे से ख़ाली नहीं है। कई एक्टर- ऐक्ट्रेस कोरो’ना की चपे’ट में आ रहे हैं। हाल ही में TV अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव कोरो’ना पॉज़ि’टिव पायी गयीं थीं। उनके पति वरुण बडोला भी इन दिनों “मेरे डैड की दुल्हन” नामक एक शो में काम कर रहे हैं और अब कोरो’ना का जा’ल उनके सेट में भी पहुँच गया है। इस शो की मुख्य कलाकार श्वेता तिवारी भी कोरो’ना पॉज़िटिव पायी गयीं। श्वेता ने इस बारे में बताते हुए कहा कि वो कोरो’ना पॉज़िटिव हैं।

श्वेता ने बताया कि उन्होंने हल्के लक्ष’ण नज़’र आते ही टे’स्ट करवाया। उन्होंने बताया, “मुझे 16 सितंबर को खां’सी हो गई थी। टोनी और दिया ने कहा कि शो पर वरुण के साथ शादी का सी’क्वेंस काफी जरूरी है, इसके बावजूद मैंने सोचा मुझे चां’स नहीं लेना चाहिए, मैंने फौ’रन अपना टे’स्ट करवा लिया”। फ़िलहाल श्वेता घर पर ही क्वा’रंटाइन हैं उन्होंने बताया कि “मेरे पास जरू’रत भर के कम’रे हैं इसलिए मैंने ख़ुद को घर में ही क्वा’रंटाइन कर लिया है। पलक भी सोशल डिस्टें’सिंग का ध्यान रख रही है। ये बेशक मु’श्किल समय है, सेट पर भी शू’ट करने में मु’श्किल हो रही है, ये मु’श्किल वक्त है आ’ख़िर हम सब इस महामा’री से कब निकल पाएंगे?”

Shweta Tiwari with Family
श्वेता का बेटा अभी छोटा है उसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, “रेयांश को उसके पिता के पास भेज दिया है। मैं इन दिनों सबसे ज्यादा गर्म पानी पी रही हूं और पढ़ रही हूं। मुझे पहले के तीन दिनों में कुछ लक्ष’ण थे। मैंने 17 सितंबर को टे’स्ट कराया था लेकिन अब मैं ठीक हूं। मैंने 1 अक्टूबर तक के लिए खुद को क्वा’रंटाइन कर लिया है। अब मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होगा”। श्वेता इन दिनों अपने पति से अल’ग रहती हैं अपने पहले पति राजा से अल’ग होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनव से की थी लेकिन यहाँ पारिवा’रिक कल’ह के चलते उन्होंने अलग रहने का फ़ै’सला किया। श्वेता TV का जाना माना नाम हैं और उनकी बेटी पलक भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से काफ़ी सु’र्ख़ियो में रहती हैं।