शो बिज़ की दुनिया को दूर से देखो तो जितनी रंगीन नज़र आती है, क़रीब से देखने पर उसमें उदा’सी की परतें भी नज़र आती हैं. अभी कुछ ही दिन पहले टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी ने सुसाइ’ड कर ली थी. उनके गुज़रजा’ने का दुः’ख अभी कम हुआ भी नहीं था कि एक और दुः’ख भरी ख़’बर आ रही है. ‘दिल तो हैपी है जी’ की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने सुसाइ’ड कर ली है. मी’डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अभिनेत्री ने शुक्रवार के रोज़ सुसा’इड की.

उन्होंने ऐसा क्यूँ किया अभी इसकी जांच चल रही है कि उन्होंने सु’साइड क्यूँ की. एक वेबसाइट में छपी ख़ब’र के मुताबिक़ वो उदयपुर की रहने वाली थीं, अपनी निजी ज़िन्दगी में थोड़ी परेशान थीं। उन्हें डांस और एक्टिंग करना बेहद पसंद था। पिछले साल, सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में रोल पाकर वे बेहद खुश थीं। बताया जा रहा है कि सेजल एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक़ रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को काफी मनाया था।

अब से क़रीब तीन साल पहले वो मुम्बई आयी थीं. वो तभी से इंडस्ट्री में काम कर रही थीं. उन्हें मॉडलिंग का भी शौक़ था. टेलिविजन ऐक्टर सेजल शर्मा ने शुक्रवार अपने मुंबई में मीरा रोड स्थित फ्लैट पर कथित रूप से फांसी लगाकर अपनी जा’न दे दी. पुलिस को सेजल एक सुसाइ’ड नोट मिला है जिसमें उन्होंने अपनी मौ’त के लिए किसी भी व्यक्ति को ज़िम्मेदार नहीं ठहराया है. परन्तु पुलिस इसमें सभी पहलु देख रही है.

काशीमारा पुलिस ने मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है और सेजल के दोस्तों और रूममेट से भी पूछताछ की जा रही है. टीवी के फेमस सीरियल ‘दिल तो हैपी है जी’ में काम कर चुकीं सेजल मीरा रोड की एक सोसायटी में किराए के फ्लैट में रहती थीं. उनका शो पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था जो अचानक बीच में ही अगस्त में बंद हो गया। सीरियल में उन्होंने सिम्मी खोसला का रोल किया था जो लीड ऐक्टर की गोद ली हुई बहन होती है. कुछ मीडि’या रिपोर्ट्स में ये भी आया है कि वो अवसाद का शिकार थीं और इस मुश्किल से ल’ड़ने की कोशिश कर रही थीं. पुलिस इस मामले में अन्य पहलु भी देख रही है.