मुंबई. टीवी इंडस्ट्री से एक और अफ़सोसनाक ख़बर आ रही है. जाने माने अभिनेता आशीष राय का निधन हो गया है. उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’,’ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’ और ‘आरंभ’ जैसे सीरियल्स से नाम कमाया. वो 55 साल के थे और गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

आशीष राय की दोनों किडनी फ़ेल हो चुकी थीं और वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में लिखा था और लोगों से उनकी मदद करने के लिए अपील की थी. आशीष के निधन ने बॉलीवुड और टीवी दोनों ही इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया है. आपको बता दें कि आशीष राय दो बार लकवा भी मार चुका था. वो पिछले साल से ही बीमार चल रहे थे लेकिन इस साल उनकी तबीअत काफ़ी ख़राब रहने लगी.

उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात को कहा था कि वो अकेले हैं तो उन्हें परेशानियाँ तो होती हैं..मैंने शादी नहीं की तो ज़िन्दगी आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा. आशीष पैसों की कमी से जूझ रहे थे. उन्होंने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में निराशावादी तरह से लिखा था कि ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.

आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मारने के बाद वो ठीक तो हो गए लेकिन उसके बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया. काम न होने की सूरत में उन्होंने अपनी सेविंग्स से गुज़ारा किया और धीरे-धीरे ये ख़त्म होती गई. आशीष राय एक वौइस् ओवर आर्टिस्ट भी थे और कई हॉलीवुड फ़िल्मों में भी उन्होंने किरदारों की डबिंग की थी.