सलमान खा’न बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको उनके गु’स्से में लिए जाना जाता है। जब सलमान खा’न गु’स्से में होते हैं तो वह किसी को नहीं देखते, वह बस अपने गु’स्से पर ध्यान देते हैं। उनका गु’स्सा टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में कई बार देखा जा चुका है। लोग अक्सर उनका गु’स्सा देख ड’र जाते हैं। हालांकि वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वह जिस तरह गु’स्सा करते हैं, ठीक उस तरह ही म’जाक मस्ती भी करते हैं।

साल 2017 में आई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ तो अपने देखी ही होगी। इस फिल्म में सलमान की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफें की थी। लेकिन सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आया था सलमान संग उस बच्चे का बॉन्ड जिसका नाम ‘गू वोन’ था। फिल्म में दोनों के इस बॉन्ड को लोगों ने काफी पसंद किया था। आपको बता दें कि सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी सलमान का इस बच्चे संग काफी अच्छा बॉन्ड बन गया था।

दोनों अक्सर साथ में मस्ती करते देखे जाते थे। सलमान इस बच्चे को घु’माने के लिए भी लेकर जाते थे। आपको बता दें कि इस बच्चे का नाम मातिन रे तांगु है। मातिन रे तांगु और सलमान ने साथ में खूब मस्ती की है। फिल्म में भी और फिल्म के अलावा भी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब मातिन रे तांगु काफी बड़े हो गए हैं। ‘ट्यूबलाइट’ की शू’टिंग के दौरान वह केवल 8 साल के थे। लेकिन अब वह 13 साल के हो गए हैं।

उम्र भले ही बढ़ गई हो लेकिन उनकी क्यूटनेस में अब तक कोई कमी नहीं आई है। वह आज भी उतने ही क्यूट दिखते हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें आप उनको अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं। एक तस्वीर में वह अपने परिवार के साथ खाना खाते हुए भी दिख रहे है। उनकी क्यूटनेस और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग लगातार कॉमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

error: Content is protected !!