हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टें’ट हिमांशी खुराना ने अपने मो’टापे पर लोगों के कमें’ट्स से प’रेशान होकर ये बताया कि वो PCOS से जू’झ रही हैं जिसके चलते ही उनका वज़’न भी ब’ढ़ता जाता है यही नहीं इन दिनों वो बेह’द द’र्द भी झे’ल रही हैं। यहाँ तक कि अब उन्हें इसका ऑप’रेशन भी करवाना प’ड़ेगा। हिमांशी ने जैसे ही ये बात अपने फ़ैन्स के साथ शेयर की कि उनके लिए फ़ैन्स चिं’ता करने लगे और उनकी बेह’तरी की काम’ना भी करने लगे। इसी बीच हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा शे’यर किया जिससे लोग ये अंदा’ज़ा लगाने लगे कि उनका और आ’सिम का ब्रे’कअ’प हो गया है।

हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई ऐसे पोस्ट शेयर किए जिससे आसिम के साथ उनके ब्रे’कअ’प की बातें साम’ने आने लगी। हिमांशी ने एक पोस्ट शे’यर किया और उसमें लिखा “हम जा’नते थे टू’टेगा, मगर वादा ह’सीन था” वहीं दूसरी पोस्ट में वो लिखती हैं, “चु’प हूँ, म’गर कमजो’र नहीं हूँ”। “आय विल नेव’र लव अगे’न” गाने वाला एक विडीओ भी हाल ही में शे’यर किया था। इन सारी बातों के बाद से हिमांशी से लोग सवा’ल करने लगे हैं। यूँ तो हिमांशी ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा।

Himanshi- Asim
आ’सिम ने इस माम’ले पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने अपनी मस’ल्स से भरी हुई फ़ोटो शे’यर करते हुए लिखा “फ़ोक’स”। वहीं उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में अपनी एक मुस्कुराती हुई फ़ोटो लगा के लिखा कि “मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो मु’श्किलों में भी मुस्कुराते हैं”। आसिम की इस बात का मतलब ये लिया जा सकता है कि हिमांशी से अल’ग होने के बाद उन्होंने अपनी मुस्कान में सारी परेशा’नियों को छु’पा लिया है और फ़ि’टनेस पर फ़ोक’स करके ख़ुद को व्यस्त रख रहे हैं।

आ’सिम और हिमांशी बिग बॉस के पिछले सीज़न में मिले थे जहाँ हिमांशी वाइ’ल्ड कार्ड एं’ट्री थी। हिमांशी को देखते ही आ’सिम उनके दीवा’ने हो गए थे लेकिन हिमांशी पहले उनसे दू’री बनाती रहीं। कुछ दिनों बाद हिमांशी ने अपने मंगेतर से रि’श्ता तो’ड़ लिया और बिग बॉस के घर में ही आ’सिम के साथ प्यार का इज़हा’र कर दिया। यूँ उनके रिश्ते के लिए अक्सर लोग कहते रहे कि ये रिले’शन नहीं चलेगा। पहले ख़बरें आयीं कि आ’सिम के परिवा’र को उनका और हिमांशी का रिश्ता पसं’द नहीं है लेकिन आ’सिम ने इन बातों को अफ़’वाह बताया था। आ’सिम और हिमांशी का म्यूज़िक विडीओ भी लोगों ने काफ़ी पसंद किया था।