टू’ट गया सुष्मिता सेन और ललित मोदी का ‘प्रेम रिश्ता’? जैसे साथ हुए वैसे ही…

फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। इन दोनों ने अपनी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें भी शेयर की हैं। सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबर ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया था।

इसी बीच खबर सामने आई है कि शायद सुष्मिता सेन और ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी। अब उन्होंने इनको हटा लिया है। ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यही अंदाजा लगा रहे हैं कि सुष्मिता सेन के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया को ऐसा इसलिए लग रहा है। क्योंकि ललित मोदी के इंस्टाग्राम पर ना तो सुष्मिता सेन के साथ कोई तस्वीर नजर आ रही है और ना ही उनकी प्रोफाइल में सुष्मिता का नाम। गौरतलब है कि 1 महीने पहले ही जब इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। तो यह माना जा रहा था कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप के जो कयास लगाए जा रहे हैं। उसके पीछे वजह सुष्मिता के पूर्व बॉयफ्रेंड रहमान शॉल को माना जा रहा है। हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप की खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी चल खबरें देख अफवाह भी हो सकती है। क्योंकि अक्सर सेलिब्रिटीज अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल से में बदलाव करते रहते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था कि मैं अपने प्यार सुष्मिता सेन के साथ लाइफ की नई शुरुआत करने जा रहा हूं। ऐसा पहली बार हुआ कि सुष्मिता सेन की चॉइस को लोग हजम नहीं कर पा रहे थे।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!