कहते हैं जब जब परी’क्षा की घड़ी आती है लोगों को भगवान की याद स’ताने लगती है। अक्सर अपनी परीक्षा के पहले बच्चे दुआ करते नज़र आते हैं। कुछ यही हाल एक्टर- एक्ट्रेस का भी है। जब भी किसी नयी फ़िल्म की रीलिज़ डेट पास आती है कि फ़िल्म से जुड़े एक्टर- एक्ट्रेस पहुँच जाते हैं मंदिर और दरगाह। जब भी ऐसा होता है तो लोग ये भी कहते हैं कि किसी ख़ास सितारे को कहाँ जाना चाहिए और कहाँ नहीं।

वैसे आज हम जिनके बारे में बताने जा रहे हैं वो कोई और नहीं हर दिल के चहेते टायगर श्रॉफ़ हैं। जो अपनी आने वाली फ़िल्म ‘हीरोपंती 2’ के लिए प्रार्थना करने पहुँचे थे। टायगर श्रॉफ़ के साथ उनकी फ़िल्म की हीरोइन तारा सुतारिया भी थीं। टायगर और तारा सबसे पहले एक द’रगा’ह गए। वहाँ दुआ माँ’गने के बाद दोनों ने फूल च’ढ़ाए।

तारा ने जहाँ सफ़ेद और गोल्डन कलर का मिला- जुला कुर्ता पहना था वहीं टायगर ने पिंक कुर्ता पहना हुआ था। द’रगा’ह के अंदर दोनों ने सिर ढँ’ककर दुआ की और फूल च’ढ़ाया। कुछ समय बाद दोनों मुंबई के प्रसिद्ध बाबुलनाथ मंदिर भी गए। यहाँ भी दोनों ने वही कप’ड़े पहने हुए थे। दोनों ने अपनी फ़िल्म के लिए दुआ माँगी ये बात कहनी न होगी।

लम्बे समय के बाद टायगर की फ़िल्म आ रही है और उसकी सफलता के लिए वो काफ़ी उत्सुक हैं। तारा सुतारिया अभी बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं और उनके लिए हर फ़िल्म काफ़ी ज़रूरी है। पिछली फ़िल्म में भी वो टायगर के साथ नज़र आ चु’की हैं। तारा और टायगर की ये फ़ोटोज़ काफ़ी वाय’रल हो रही हैं। दोनों ही धार्मिक स्थानों में जाने के कारण दोनों की बड़ाई भी हो रही है।

error: Content is protected !!