सलमान ख़ान की फ़िल्मों को लेकर लोगों में जितनी उत्सुकता रहती है उससे ज़्यादा लोगों को इंट्रेस्ट होता है सलमान की निजी ज़िंदगी के बारे में जानने में। सलमान। किसे डेट कर रहे हैं या सलमान की शादी कब होने वाली है इस बात पर अटकलों का बाज़ार हमेशा गरम रहता है। ऐसे में सलमान भी लोगों को तरह-तरह की बातें कहकर नयी- नयी ख़बरों को बढ़ावा देते हैं।

अब सलमान ने दिया है एक बिलकुल अलग बयान जिसे सुनकर सभी हो गए हैं हैरान। बात ही कुछ ऐसी है एक इंटर्व्यू के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि जिस तरह भारत में कैटरीना आपको प्रपोज़ करती हैं आपको निजी ज़िंदगी में किसी ने प्रपोज़ किया है? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि उन्हें आज तक किसी लड़की ने कभी प्रपोज़ नहीं किया।

सलमान के इस बयान से ऐसा समझा जाए कि सलमान ख़ुद ही दिल चुराने वाली लड़की को प्रपोज़ करते हैं या सलमान को इंतज़ार है कि कोई हसीना ख़ुद उन्हें प्रपोज़ करे। अब तो हमें लगता है सलमान के सिंगल होने का बड़ा कारण ये भी हो सकता है। वैसे सलमान को देखकर हसीनाओं का दिल तो खिल ही जाता है। ऐसे में सलमान का ये बयान सुनकर कहीं उनके घर के बाहर उन्हें प्रपोज़ करने के लिए हसीनाओं की लाइन न लग जाए।

Salman Khan

सलमान इस समय यूँ ही दबंग 3 की शूट के लिए जिम में पसीना बहाकर अपनी फ़िटनेस बढ़ा रहे हैं। ऐसे में उनके इस बयान से फ़ैन्स के बेचे ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों में भी हलचल मच जाएगी। सलमान के चाहने वालों की कमी कहीं भी नहीं है और जिस तरह से वो बच्चों से प्रेम करते हैं हसीनाओं के मन को भाते हैं।