TV की दुनिया में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के चाहने वालों की क’मी नहीं है। इन दोनों की जोड़ी को कई लोग सरा’हते हैं यहाँ तक कि बिग बॉस से जबसे ये जोड़ी बाहर आयी है तभी से इनकी शादी को लेकर भी अट’कलें लगनी शुरू हो गयी है कि आख़िर ये जोड़ी शादी के बं’धन में कब बं’धेगी। दोनों के परिवा’र को भी इस बात का इंतज़ा’र है क्योंकि दोनों परिवार तो पूरी तरह राज़ी है।

करण और तेजस्वी अक्सर साथ नज़र आते हैं। दोनों अपने क्यूट विडीयो भी पोस्ट करते रहते हैं। करण के चेहरे से ये साफ़ झ’लकता है कि वो तेजस्वी के साथ काफ़ी खुश हैं। वहीं तेजस्वी भी करण के साथ लाइफ़ का आनंद ले रही हैं। शादी की बात पर दोनों यही कहते हैं कि वो अपनी लाइफ़ ए’क्सप्लो’र कर रहे हैं। वैसे ख़बरें ये भी आयी हैं कि दोनों के परिवार ने रो’का कर दिया है।

इसी बीच करण और तेजस्वी की शादी की फ़ोटोज़ वाय’रल होने लगी। करण तेजस्वी की माँ’ग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं। फ़ैन्स में जैसे ही ये तस्वीर देखी उनकी ख़ुशी का ठिका’ना नहीं रहा। पर हम तो कहेंगे कि काश ये बात सच भी होती। जी हाँ, आपको ये बता दें कि ये शादी की फ़ोटो उनकी शादी की फ़ोटो नहीं है बल्कि उस समय की है जब सीरियल में तेजस्वी की शादी का सीन शू’ट किया जा रहा था।

तेजस्वी और करण की फ़े’क फ़ोटो ने उनके फ़ैन्स के बीच एक ख’लब’ली भी म’च गयी है। वैसे मज़े की बात तो ये भी है कि कई फ़ैन्स ये भी जा’नते हैं कि तेज़ारन की ये फ़ोटो न’क़ली है और उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है लेकिन फिर भी उन्हें इस फ़ोटो से ऐसी ख़ुशी मिल रही है कि वो इसे देखकर ही खुश हुए जा रहे हैं। अब तेज़ारन फ़ैन्स को ये ख़ुशी कब देंगे ये तो पता नहीं, पर तब तक तेज़ारन फ़ैन्स रोज़ उनका नया रूप ज़रूर देखते हैं और उन्हें पसंद भी करते हैं।

error: Content is protected !!