तस्वीर में दिख रहीं ये कमसिन हसीनाएँ आज हैं फ़िल्मी दुनिया का बड़ा नाम

सालों साल फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद लोग अपना नाम कमा पाते हैं। जब बात परदे के पीछे के लोगों की हो तो उन्हें कई साल इंडस्ट्री में रहने के बाद भी आम इंसान नहीं जानते। लेकिन इन दिनों बात कुछ अलग हो गयी है। अब परदे के पीछे के लोगों को भी सभी पहचानने लगे हैं जिसका कार’ण है रिएलिटी शो और मीडिया की बढ़ी दख़ल।

आज हम जिस तस्वीर को आपके लिए लाए हैं वो तस्वीर अपने आप में बहुत ख़ास है। ये दोनों ही हस्तियाँ फ़िल्मी दुनिया में एक अलग मु’क़ाम रखती हैं। ये परदे के पीछे तो अपना काफ़ी नाम कमा चु’की हैं लेकिन परदे के सामने भी कई बार नज़र आयी हैं।इन दोनों की ही ये ख़ासियत है कि हम इन्हें माँ की उपाधि के साथ जानते हैं।

जी हाँ, आपने बिलकुल सही पहचाना ये और कोई नहीं बल्कि कई एक्टर- एक्ट्रेस को अपने इशारे पर नचा चु’कीं कोरियोग्राफ़र फ़राह खा’न और गीता माँ हैं। गीता कपूर ने अपना करियर फ़राह के साथ ही शुरू किया था। फराह उनका इतना ख़्याल रखती थीं कि गीता ने उन्हें माँ कहना शुरू कर दिया। यही गीता के साथ भी हुआ। गीता कपूर जब TV पर जज बनकर आने लगीं तो अब उन्हें देश भर में गीता माँ के नाम से ही जाना जाता है।

गीता कपूर ने ख़ुद अपने इंस्टा अकाउंट से ये तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के ज़रिए उन्होंने अपनी फ़राह के साथ बां’डिंग को बताया था। इस तस्वीर को उन्होंने टीचर्ज़ डे के मौक़े पर साझा किया था। गीता कपूर और फ़राह जब भी मिलते हैं उनकी आपसी समझ और प्यार सामने आता है। गीता को फ़राह ने कुछ मौक़ों पर कैमरे के सामने भी भेजा है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!