सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेट’फॉर्म है जो पल भर में आम इंसान को ऊंचा’इयों पर पहुंचा देता है तो वहीं आसमान पर पहुंचे इंसान को गि’राने में भी देरी नहीं करता। ऐसा ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर देखने को मिलता है, जहां एक तरफ लोग एक्ट’र्स की तारीफों के पुल बां’धते नजर आते हैं तो दूसरी तरफ उन्हें काफी ट्रो’ल भी करते हैं। इन दिनों भी बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स को खूब ट्रो’ल किया जा रहा है। आए दिन कोई ना कोई स्टार अपनी ट्रो’लिंग को लेकर सुर्खि’यों में बना रहता है, जिसकी वजह से कई सितारों ने सोशल मीडिया को बाय तक दिया है। इसी बीच टीवी की मश’हूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक बार फिर ट्रो’ल होती नजर आईं हैं।

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया के ज’रिए रश्मि अपने फैंस से जु’ड़ी रहती हैं और उन्हें अपनी डेली लाइफ को लेकर भी अप’डेट देती रहती हैं। अपने स्टा’इल को लेकर च’र्चा में रहने वाली रश्मि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रश्मि देसाई व्हा’इट कलर के स्टाइ’लिश आउ’टफिट में नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई ने इयररिंग्स और हयरस्टाइल से अपने लु’क को कं’प्लीट किया है। तस्वीरों में रश्मि काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और लोग उनके स्टाइल और बो’ल्ड लु’क को काफी पसंद भी कर रहे हैं।
Rashmi Desai
रश्मि ने इन फोटोज के साथ एक कै’प्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि “कुछ लड़कियां अपनी नसों में चमक के साथ पैदा होती हैं।” एक ओर जहां यूजर्स कॉमें’ट कर रश्मि के इस लु’क की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर एक यूजर ने उन्हें ऐसी सलाह दे डाली, जिससे कॉमेंट्स से’क्शन में ही बह’स शुरू हो गई। रश्मि देसाई द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर एक यूजर ने कहा कि ‘बाल नहीं हैं तो बहन विग ही लगा लो।’ यूजर के इस कॉमेंट के बाद और भी यूजर्स इसपर बह’स करने लगे। इससे पहले भी यूजर्स ने रश्मि को काफी बार ट्रो’ल किया है, हर बार रश्मि अपनी समझदारी से उनका साम’ना करती नजर आईं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *