‘तारक मेहता’ शो के भिड़े मास्टर के नि’धन की ख़बर से फ़ैन्स शो’क में, “शूटिं’ग पर..”

‘तारक मेहता का उ’ल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में आजकल क्या हो रहा है से ज़्यादा च’र्चा इस बात की रहती है कि शो को छो’ड़कर कौन जा रहा है। हाल ही में ये ख़बर आयी कि इस शो के मुख्य कलाकारों में से एक शैलेष लोढ़ा इस शो को अलवि’दा कह रहे हैं। शैलेष लोढ़ा शो में तारक मेहता की भूमिका में नज़र आते हैं।

कहा जा रहा है कि शैलेष ने शो में अपनी डेट्स का सही इस्तेमाल न होने के कारण। साथ ही इस शो के कारण कहीं और काम न करने की बा’ध्यता को लेकर इस शो को छो’ड़ने का फ़ैसला किया है। शैलेष लोढ़ा के बारे में फ़ैन्स सोच हो रहे थे कि इसी बीच एक है’रान करने वाली ख़बर आयी। ख़बर आयी कि शो में भि’ड़े मास्टर का किरदार निभाने वाले मंदार चांदवडकर का नि’धन हो गया।

इस खबर के आते ही सभी है’रान रह गए। यही नहीं सभी अपने चहेते कलाकार को लेकर आयी इस ख़बर से काफ़ी चिं’ता में भी आ गए। आ’ख़िर इस अफ़’वाह का खंडन करने के लिए ‘गोकुलधाम सोसायटी’ के एकमेव सेक्रेटरी आ’त्माराम तुकाराम भिड़े सामने आए और बताया कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपना काम कर रहे हैं।

भिड़े का किरदार निभाने वाले मन्दार ने एक Live करके इस बात की जा’नकारी दी और ऐसी अफ़’वाह फै’लाने वाले को सदबुद्धि देने की प्रार्थना की। मंदार ने कहा कि “आप सभी कैसे हैं? मुझे उम्मीद है कि काम अच्छा चल रहा होगा। मैं भी काम पर हूँ लेकिन किसी ने एक ख़’बर फ़ॉर्वर्ड की है। इसलिए मैंने सोचा कि आप लोगों के चिं’तित होने से पहले लाइव आ जाऊँ। सोशल मीडिया पर अफ़’वाह आग से ज़्यादा फै’लती है”।

आगे मंदार ने कहा कि “मैं बस ये पु’ष्टि करना चाहता हूँ कि मैं शूटिं’ग पर हूँ और एं’जॉय कर रहा हूँ। जिसने भी ये अफ़’वाह उ’ड़ायी है। उससे नि’वेदन है कि वो इसे रो’कें। भगवान उन्हें सदबुद्धि दे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी आर्टिस्ट पूरी तरह स्वस्थ हैं और ख़ुश हैं। वे भविष्य में कई सालों तक ढेर सारा काम करना और लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं”।

मन्दार के इस लाइव के बाद उनके फ़ैन्स को थोड़ी शांति मिली। सभी फ़ैन्स उस इंसान को बु’रा- भला कह रहे हैं जिन्होंने ये ख़बर उ’ड़ायी। पिछले कुछ समय से तारक मेहता शो अपने कलाकारों के जाने के कार’ण च’र्चा में है। पहले दयाबेन, टप्पू का किरदार नि’भाने वाले भव्य गांधी, बबिता जी जैसे कई कलाकारों ने इसे छो’ड़ दिया है। अब मुख्य कलाकार शैलेष लोढ़ा भी शो से ज़ा रहे हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!