बॉलीवुड और टीवी स्टा’र्स दोनों के बीच कोरो’ना वाय’रस का संक्र’मण तेज़ी से फैलता जा रहा है। एक के बाद एक कई सितारे इस वाय’रस की चपे’ट में आ रहे हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी और राजेश्वरी सचदेव भी कोरो’ना से संक्र’मित पाईं गईं थीं। अब सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक कलाकार के कोरो’ना से संक्र’मित होने की खबर साम’ने आई है। शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री प्रिया आहूजा वाय’रस से संक्र’मित हो गई हैं। वह अभी होम क्वारंटीन में हैं। एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोस्तों और फैन्स को इस बात की जानकारी दी है।

कोरो’ना से संक्र’मित पाए जाने के बाद प्रिया आहूजा राजदा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है, “यह मेरा कर्त’व्य है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरे टेस्ट में कोरो’ना पॉजिटिव आया है। मुझे वाय’रस के कोई लक्ष’ण नहीं थे। जो भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, आप लोग प्लीज जां’च करवाएं। मैं अभी तक घर पर थी और शू’टिंग भी नहीं कर रही थी फिर भी मुझे कोरो’ना हो गया। अपने आप को सुर’क्षित रखें और मास्क पहनना न भूलें। इसे बिल्कुल भी आप लोग हल्के में न लें… प्लीज मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थ’ना करें।”
Priya Ahuja Rajda with her husband and son
प्रिया के कोरो’ना पॉजि’टिव आने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम ने ही प्रिया और उनके परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। जेठा लाल यानी दिलीप जोशी ने प्रिया के इस पोस्ट पर कॉमेंट कर उनके लिए प्रार्थ’ना की है। उन्होंने लिखा है, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करूंगा प्रिया… ध्यान रखिए… आप जल्दी ठीक हो जाओगे।” बीते काफी समय से प्रिया शो से दूर थी। नवंबर के महीने में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था और इसी के बाद से ही प्रिया ने शो से ब्रे’क ले लिया था।