कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर अब वि’रोध शुरू हो चुका है। दर्शक अब लगातार इस शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि शो में लगातार कलाकारों को बदलने से दर्शक नाखुश हैं। जिसको लेकर अब शो को बंद करने की भी मांग की जा रही हैं। बता दें कि शो में अब तक कई किरदार बदले जा चुके है। हाल ही में तारक मेहता ने ही शो को छोड़ दिया। जिसके बाद शो दूसरे तारक मेहता की एंट्री की जा चुकी है।

गोरतलब हैं कि पिछले 14 सालों से इस शो में तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभा रहे थे। लेकिन इस साल मई के महीने में उन्होंने शो से दूरी बना ली, जिसके बाद से ही नए तारक मेहता की तलाश मेकर्स ने शुरू कर दी थी। आखिरकार उनकी ये तलाश पूरी हुई और सचिन श्रॉफ को नए तारक मेहता के रूप में चुन लिया गया। इस बात की पुष्टि शो के नए प्रोमो से होती है।

शो के नए प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि “आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती? जानने के लिए देखते रहिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा।” कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस बात से नारा’जगी जताई। दर्शकों ने कई तरह के कमेंट्स लिखे। एक यूजर ने लिखा कि “नए मेहता साहब आ गए, लेकिन मजा नहीं आएगा।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अरे यार यह क्या कर दिया? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता को ही बदल दिया।”

एक यूजर ने तो इतना तक लिख दिया कि अब शो को बंद कर देना चाहिए। इस यूजर ने अपना गु’स्सा जाहिर करते हुए लिखा कि “बंद कर दो तारक मेहता और कितने नए सदस्य आएंगे?” कुछ लोगों का कहना है कि अब जल्दी ही शो से जेठालाल की भी छुट्टी हो जाएगी। वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि “मतलब शो को ब’र्बाद करने में ही तुल गए हो। अब तो ओल्ड एपिसोड ही देखना पड़ता है। नए एपिसोड एक साल पहले ही बंद कर दिए देखना।”

error: Content is protected !!