तापसी पन्नू हाल ही में शाहिद की फ़िल्म कबीर सिंह की बु’राई करने की वजह से ट्रो’ल हो गयी थीं। सोशल मीडिया में कबीर सिंह को भारी प्रशंसा मिल रही है वही कुछ लोग इस फ़िल्म की बुराई भी कर रहे हैं लेकिन जो भी इस फ़िल्म की बु’राई करता है उसे फ़िल्म के फ़ैन्स मिलकर ट्रो;ल करने में पीछे नहीं रहते।

अपने एक इंटर्व्यू में तापसी ने कहा कि जैसा कि कहा जा रहा है कि कलाकार कोई किरदार निभाते हैं इसलिए ये कलाकार की तारीफ़ का मामला है लेकिन तापसी ने कहा कि ऐसे कई कैरेक्टर फ़िल्मों में होते हैं परेशानी किरदार निभाने में नहीं है बल्कि परेशानी है ऐसे किरदारों को हीरो बना दिए जाने पर क्योंकि तब लोग इसे फ़ॉलो करते हैं और ये समाज के लिए बुरा है।

तापसी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि अगर फ़ीमेल कबीर सिंह की बात की जाए तो लोग इसे स्वीकारेंगे कि नहीं ये तो कोई सवाल ही नहीं है। मनमर्ज़ियाँ में मेरा किरदार ऐसा ही था और ऐसा होने के कारण उसका प्यार छिन जाता है और उसका त’लाक़ भी हो जाता है। यही अंतर वास्तविक ज़िंदगी में भी ऐसे किरदारों के बीच है।

Kiyara Adwani- Shahid Kapoor

वहीं तापसी ने कहा कि ये समाज का दोहरा मापदंड हैं कि जहाँ लोग रूमी को नकारते हैं लेकिन कबीर सिंह को एक हीरो की तरह अपनाते हैं। कँगना की बहन को जवाब देने की बात पर तापसी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें इन सारी बातों में उलझ के समय बर्बाद करने की ज़रूरत है। साथ ही कँगना ने कहा कि ने’पोटिज़म की बात करने वाली कँगना उन पर ये वार नहीं कर सकतीं क्योंकि वो जहाँ हैं अपने बल पर हैं।

अमिताभ के साथ बदला में नज़र आ चुकीं तापसी की मिशन मंगल जल्द ही आने वाली हैं और उनकी अगली फ़िल्म साँड़ की आँख का ट्रेलर भी लॉंच हो चुका है जिसमें वो भारत की सबसे ज़्यादा उम्र की शूटर दादियों में से एक का किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ भूमि पेडणेकर भी हैं।