फ़िल्म स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए फ़ैन्स से इंटरे’क्ट करते हैं और चाहते हैं कि वो अपने फ़ैन्स से अपनी निजी बातें बा’टें और उनसे जु’ड़ें लेकिन ऐसे में उन्हें कई बार काफ़ी कुछ झे’लना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ है भोजपुरी फ़िल्म की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी के साथ। रानी ने कुछ दिनों पहले ही एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए कहा था कि वो डिप्रे’शन से जू’झ रही हैं। उन्होंने कहा था कि वो एक आदमी की बद’तमीज़ी से काफ़ी परे’शान हैं, यहाँ तक कि उन्होंने ये तक कहा कि शायद ये आदमी चाहता है कि मैं अपनी जा’न दे दूँ।

अब रानी ने बड़ा क़द’म उठाते हुए उस शख़्स के ख़िला’फ़ क़द’म उठाया है और पुलिस में उसकी शिका’यत कर दी है। रानी ने इस बात की जा’नकारी देते हुए इंस्टाग्राम में लिखा कि “मुंबई पुलिस आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, FIR द’र्ज हो गई है मैं ल’ड़ूँगी”। दरअसल ये शख़्स रानी को फ़ेसबुक में भ’द्दी बातें लिखकर भेजा करता था जिसके कारण वो काफ़ी परे’शान हो चुकी थीं, इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी लिखी थी। रानी ने लिखा “डिप्रे’शन से मैं अब बहुत ज्यादा डि’स्टर्ब हो चुकी हूं, अक्सर मैं स्ट्रॉ’न्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गं’दी-गं’दी बातें फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इ’ग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इ’ग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूँ”

Rani Chatterjee
रानी पहले भी ट्रो’ल्ज़ से तं’ग आ चुकी हैं, रानी ने आगे लिखा कि “मैं मोटी हूँ मैं बुढ़िया हूँ या मैं कोई काम करती हूँ तो ये इतनी भ’द्दी बातें लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इ’ग्नोर करो अब नहीं हो सकता इ’ग्नोर। मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परे’शान हो चुकी हूँ। मैं मान’सिक त’नाव से गुज’र रही हूँ। ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जा’न दे दूँ इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत त’नाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वे’स्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका ज़ि’म्मेदार यही शख़्स होगा।” अब रानी ने इसके ख़िला’फ़ क़द’म उठा लिया है।