यूँ तो सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अभी काफ़ी छोटे हैं लेकिन जब उन्हें चलना भी नहीं आता था तभी से वो मीडिया के चहेते हैं यही नहीं उनके तो कई फ़ैन्स भी हैं, यहाँ तक कि सोशल मीडिया में भी उनके कई फ़ैन पेज भी हैं। ऐसे में जब भी सैफ़ और करीना के साथ तैमूर की एंट्री होती है मीडिया के कैमरे तैमूर की ओर घूम जाते हैं। तमूर भी इस बात को काफ़ी पसंद करते हैं यहाँ तक कि वो कई बार कैमरे की ओर देखकर हाथ भी हिलाते हैं।
 
कई बार सैफ़ तैमूर को मिलते इस अटेंशन से परेशान भी हो जाते हैं वो चाहते हैं कि तैमूर को एक आम बचपन मिले, शायद इसलिए वो कई बार तैमूर को विदेश लेकर जाते हैं जहाँ तैमूर आम बचपन का आनंद ले पाते हैं। लेकिन वापस आते ही वही हाल हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया में तैमूर का एक बहुत ही क्यूट सा विडीओ वायरल हो रहा है। 

इस विडीओ में तैमूर अपनी माँ करीना के साथ हैं जबकि एक मैट पर एक योग गुरु तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य को योग सिखा रहे हैं। तभी तैमूर दौड़ते हुए उनके पास आते हैं और योग गुरु को गले से लगा लेते हैं। योग गुरु से जिस अन्दाज़ में तैमूर गले लगते हैं उसे देखकर सभी के मन में उनके लिए प्यार जागना लाज़मी है। अपनी क्यूटनेस से पहले ही सबका दिल अपने क़ाबू में कर चुके तैमूर इस विडीओ में और भी प्यारे लगते हैं।