बॉलीवुड की ‘आयटम गर्ल’ और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उन अभिनेत्रियों में शुमा’र होती हैं, जो शुरू से लेकर अबतक अपने आपको में’टेन किए हुए हैं। यूं तो मलाइका अरोड़ा 47 साल की हो गईं हैं लेकिन वह इतनी फिट है कि उनकी स्किन और उनके फिटनेस ने उनकी उम्र का पता ही नहीं लगता और यही वजह है कि वह आज भी वह अपने आइ’टम सॉ’न्ग्स से लोगों के दिलों को ध’ड़काने में कामयाब होती हैं।
Arbaaz Malaika and Arhaan
आज यही फिटनेस डीवा अपना जन्मदिन एन्जॉय कर रही हैं। मलाइका आज अपने सॉन्ग्स ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खि’यों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खा’न के साथ लव स्टोरी से लेकर डाइ’वोर्स तक मलाइका का सफर काफी उता’र चढ़ाव का रहा। यूं तो देखा गया है कि मलाइका अपने रिश्ते पर कम ही बात करती हैं लेकिन अरबाज के साथ तला’क होने के बाद मलाइका ने अपने रिश्ते पर खु’लकर बात की थी और अपना द’र्द बयां दिया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज और अपने रिश्ते पर टिप्प’णी करते समय मलाइका ने कहा था, “हम दोनों लोग ऐसी सिचु’एशन में थे कि हमारी वजह से सभी परेशान थे। हम दोनों की वजह से सभी की जिंदगी प्रभावि’त हो रही थी। तला’क लेने से एक रात पहले तक मैं अपने परिवार के साथ बैठी और मैंने बात की… मैंने अपने आप से पूछा कि क्या मैं 100 प्रतिशत तला’क लेना चाहती हूं? उसके बाद मैंने ये फैसला किया।”
Malaika-Arbaz
मलाइका ने आगे बताया, “ये फैसला मेरे लिए कभी भी आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था, जिसे मैं चु’टकियों में ले सकती थी। ऐसे फैसलों में किसी न किसी पर आरो’प मढ़ा जाता है और पार्टनर एक-दूसरे पर उंगलियां उठाते हैं। हर सामान्य इंसान ऐसा करता है। मेरे जैसे इंसान के लिए ये और भी महत्वपू’र्ण फैसला था क्योंकि मेरे लिए खुशी सबसे ज्यादा महत्वपू’र्ण है। मैंने और अरबाज ने ये फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।”

अरबाज से अलग होने के बाद सारी चीजें मैनेज करने के सवाल पर मलाइका ने कहा, “मुझे लगता है कि जब आपके रिश्ते में बच्चा होता है तो आप चीजों को ज्यादा गं’भीरता से लेते हैं। मैं ये नहीं कहूंगी कि अरबाज मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हां, हम अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। हमारे रिश्ते में हमारे बेटे की खुशी महत्वपू’र्ण है।”

वह कहती हैं कि अरबाज़ से तलाक़ लेने से एक दिन पहले भी कुछ इस तरह की बातें हुईं कि ऐसा मत करो. उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि सबकी पहली राय यही होती होगी कि मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां हां आप कृप्या जाइये। यही पहली चीज होती है कि सोच-समझकर फैसला करना। मैं भी इस चीज से गुजर चुकी हूं।”

error: Content is protected !!