मुम्बई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर ख़ान और निर्देशिका किरण राव ने हाल ही में एक सन्देश अपने फैन्स को दिया था कि वे एक दूसरे से तलाक़ ले रहे हैं. फैन्स को इस ख़बर से झटका लगा था. अभी कुछ ही महीनों पहले तक आमिर और किरण ये कहते मिल जाते थे कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. हालाँकि पति-पत्नी का रिश्ता नाज़ुक होता है, कब कौन सी बात इस रिश्ते के लिए बुरी बन जाए कोई नहीं जानता.

आमिर और किरण को लेकर किसी तरह के विवाद की भी ख़बर कभी नहीं आयी थी इसीलिए जब तलाक़ की ख़बर आयी तो लोग चौंक से गए. तलाक़ की ख़बर के बाद पहली बार आमिर और किरण राव को साथ देखा गया है. एक दोस्त के फंक्शन में जब दोनों पहुंचे तो वहाँ दोनों साथ ही में पहुंचे. दोनों एक कॉमन फ्रेंड की शादी में पहुंचे थे.

एक न्यूज़ पोर्टल ने बताया कि दोनों को अलग-अलग न्योता दिया गया था लेकिन आमिर और किरण ने साथ में एंट्री ली. इतना ही नहीं ख़बर यहाँ तक है कि वे दोनों सब से साथ में ही बात कर रहे थे. माहौल ऐसा था कि उन्हें देखकर ये नहीं कहा जा सकता था कि उनका तलाक़ हुआ है या किसी तरह की कोई अनबन है. वे तो कपल्स लग रहे थे.

इससे पता चलता है कि शादी बिखरने के बाद भी दोनों ने दोस्ती का रिश्ता बखूबी बनाया हुआ है. उल्लेखनीय है कि आमिर ख़ान पिछले दिनों लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म की शूटिंग में बिज़ी थे.

error: Content is protected !!