सैफ़ अली ख़ा’न और करीना कपूर के बेटे तैमूर अ’ली ख़ा’न खासे च’र्चित हैं। जब भी तैमूर बाहर आते हैं मीडिया में हलच’ल म’च जाती है सभी उनकी फ़ोटोज़ लेना चाहते हैं तैमूर भी इस अटें’शन को बचपन से ही एंजॉ’य करते हैं। कभी वो मीडिया को बाय करते नज़र आते हैं तो कभी हाय करते दिखते हैं, वो उनसे ट’पोरी भाषा में भी बात करते दिखते हैं। बचपन से ही तैमूर करीना और सैफ़ के साथ कई जगह जाते रहे हैं और अब वो मीडिया फ़्रें’ड्ली हो गए हैं। वैसे अक्सर सैफ़ को ये बात पसंद नहीं आती कि मीडिया के बड़े-बड़े कैमरे की फ़्लै’श ला’इट से तैमूर को नुक़’सान हो, वो इस बात पर कई बार मीडि’याक’र्मियों से उल’झ भी चुके हैं।

वहीं करीना को अपने बेटे की ये ला’इम ला’इट भी अच्छी लगती है और वो अपने बेटे की कई तस्वी’रें शे’यर भी करना चाहती हैं। पहले तो तैमूर की मीडिया की ओर से आयी तस्वीरें ही बाहर आती थीं पर जब से करीना इंस्टा पर आयी हैं तैमूर की कई फ़ोटोज़ पोस्ट करती हैं। लेकिन आपको बता दें कि तैमूर की कोई भी फ़ोटो शे’यर करने से पहले करीना को सैफ़ से बात करनी पड़ती है क्योंकि सैफ़ नहीं चाहते कि तैमूर की कोई भी फ़ोटो पोस्ट कर दी जाए। जब सैफ़ पास करते हैं तभी तैमूर की फ़ोटो करीना पोस्ट करती हैं।

Taimur
हाल ही में करीना ने सैफ़ और तैमूर की तस्वीरें शे’यर की हैं जिसमें दोनों पें’टिंग करते नज़र आ रहे हैं, कुछ दिन पहले तैमूर को ई’स्टर बनी बनकर करीना ने फ़ोटो शे’यर की थी जिसमें तैमूर काफ़ी क्यूट नज़र आ रहे थे। उससे कुछ दिन पहले सैफ़ और तैमूर की बाग़’वानी करती फ़ोटो करीना ने शे’यर की थी। वहीं तैमूर जब एक शैफ़ के साथ किचन गार्डन में स’ब्ज़ियाँ तोड़ रहे थे तो उनकी ये फ़ोटो भी सामने आयी थी और लोगों ने उन्हें ख़ूब पसंद किया। एक बात पर अगर आप ग़ौ’र करें तो करीना बहुत ही कम तैमूर की ऐसी फ़ोटो डालती हैं जिसमें तैमूर का फ़ेस सामने हो, वहीं तैमूर की बैक और साइड फ़ेस वाली पिक्स करीना ज़्यादा पोस्ट करती हैं।