स्टार किड्ज़ में इन दिनों अलग कोई सबसे ज़्यादा फ़ेमस है तो वो है करीना कपूर और सैफ़ के साह’बज़ा’दे तैमूर अली ख़ा’न। तैमूर की फ़ैन फ़ालोइंग तब से हैं जब से वो काफ़ी छोटे से थे और बड़े होते- होते तो तैमूर के दिवानों की गिनती ब’ढ़ती ही जा रही है। बचपन से ही मीडिया की आँखों के तारे तैमूर जब भी मीडिया के सामने आते तो कभी मुस्कुराते, कभी हाथ हिलाकर उन्हें हा’य और बाय करते तो कभी उन पर ग़ु’स्सा भी दिखते हैं लेकिन वो चाहे जैसे भी मू’ड में हों मीडिया उनको हमेशा प्यार करती है।

आख़िर प्यार न करें तो क्या करें तैमूर हैं ही इतने प्यारे। इन दिनों तैमूर मस्ती करते नज़र आते हैं तो कभी नाचते खेलते कोई भी विडीओ ही देखते ही देखते हो जाता है वाय’रल। इन दिनों तैमूर का एक विडीओ हो रहा है सुपर वाय’रल। इस विडीओ में तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर के साथ शूट में गए थे। जहाँ फ़ोटो शूट के दौरान चलाया जाने वाला एयर ब्लो’वर देखते ही तैमूर को अपना खिलौना याद आ गया और वो इससे खेलने लगे। यही नहीं वो अपनी मॉम के लिए एयर ब्लो’वर चलाते नज़र आए।


Taimur ali Khan
उनका ये विडीओ इतना वाय’रल हुआ कि फ़ैन्स तो फ़ैन्स सुपर स्टार तक हो गए तैमूर की अ’दाओं पर फ़ि’दा। जब ये विडीओ सोशल मीडिया में आया तो सभी तैमूर की क्यूटने’स देखकर ख़ुश होने लगे और ढेर सारे कमेंट भी आने लगे। यहाँ तक कि तैमूर के इस विडीओ पर कमेंट करने से आलिया और दीपिका भी ख़ुद को नहीं रो’क पाए। आलिया ने लिखा OMG तो दीपिका ने कर दिया ऐ’लान तैमूर को चु’राने का। दीपिका ने लिखा “इसे चु’राने का मन हो रहा है..” अब दीपिका की ये बात सुनकर मम्मी करीना क्या रीऐ’क्शन देंगी देखने वाली बात है। हम तो यही कहेंगे कि तैमूर की क्यूटने’स के सामने तो सारे फ़े’ल हैं।